आमिर खान के घर पर चलेगा बुलडोजर, जानिए क्यों?
आमिर खान के घर पर चलेगा बुलडोजर, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने लाजवाब अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आमिर आज जैसी लैविश लाइफ जी रहे हैं उसके लिए उन्होंने बेहद मेहनत की है। मुंबई के पाली हिल एरिया में उनका एक लग्जूरियस अपार्टमेंट है। इसके अतिरिक्त बेला विस्टा और मरीना अपार्टमेंट में भी उनके फ्लैट हैं। 

वही हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान अपने अपार्टमेंट को तुड़वाकर उन्हें फिर से नए तरीके से बनवाएंगे। उन्होंने Atmosphere Realty नाम की कंपनी को ये काम सौंपा है। ये भी बताया जा रहा है कि प्लॉट पर अब, जो नए अपार्टमेंट बनेंगे उनका एरिया पहले वाले से अधिक बड़ा होगा, जिसका दाम 80 हजार रुपये से 1 लाख 25 हजार रुपये per square foot होगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान जल्द अपनी मां के साथ चेन्नई शिफ्ट होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि उनकी मां की तबियत ठीक न होने के कारण उन्होंने थोड़े दिनों के लिए मुंबई से चेन्नई शिफ्ट होने का सोचा है। 

बता दे कि आमिर ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत' तक से किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वही बात यदि आमिर खान की निजी जिंदगी की करें, तो उनकी पहली शादी वर्ष 1986 में रीना दत्ता से हुई थी, जिससे उनके दो बच्चे जुनैद और आयरा हैं। वहीं उनकी दूसरी शादी वर्ष 2005 में किरण राव के साथ हुई थी, जिससे उनका एक बेटा आजाद है। हालांकि उनकी दूसरी शादी भी टूट चुकी है। वही वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल आमिर ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है तथा वो अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था।

सनम तेरी कसम (2016) ने हासिल किये थे विकिपीडिया पर एक मिलियन व्यूज

एरिक सेगल की क्लासिक नॉवल से प्रेरित है सनम तेरी कसम की कहानी

'झूठा ही सही' में अभिषेक, रितेश और इमरान ने किया है वॉइस कैमियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -