आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'जंगल के बीचो-बीच वो...'
आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'जंगल के बीचो-बीच वो...'
Share:

करण जौहर (Karan Johar) अपना मोस्ट अवेटेड शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) के साथ धमाका कर रहे हैं। जी दरअसल साल के 7वें महीने की 7वीं तारीख को उन्होंने इस शो के 7वें सीजन की शुरुआत दो जाने माने सितारों को साथ की। इस दौरान ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के दो लीड एक्टर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्ममेकर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करते नजर आए। इस बातचीत के दौरान आलिया ने कई चौकाने वाले खुलासे किये। जी दरअसल आलिया ने उस पल को भी साझा किया जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

जी हाँ, शो में आलिया ने खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने इसे रोमांटिक तरीके से प्लान किया। जी दरअसल आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने बताया कि कितने रोमांटिक अंदाज में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें प्रपोज किया था। जी हाँ और शादी को वो प्रपोजल ऐसा था, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था। आलिया ने कहा, 'रणबीर और उनकी प्लानिंग ऐसी थी, जिसने मुझे चौका दिया था, क्योंकि मैंने तो वैसा कुछ सोचा ही नहीं था और न उसकी उम्मीद थी। हम इसके बारे में बात भी नहीं कर रहे थे, क्योंकि जब हम इसके बारे में बात कर रहे थे तब महामारी आ गई और फिर देरी होती गई। इसलिए हमने तय किया अब इसके बारे में बात नहीं करेंगे और यही रणबीर ने किया। उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, सिर्फ एक अंगूठी ली और शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उन्होंने एक अमेजिंग जगह को चुना।

वो जगह जहां से दोनों का एक मजबूत भावनात्मक संबंध है। वो जगह थी ‘मासाई मारा नेशनल रिजर्व’। जंगल के बीचो-बीच, वो बहुत अमेजिंग था।' इसके अलावा अदाकारा ने खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने उनके ट्रैवल गाइड से उनके खास पल की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए कहा। उन्होंने कहा- 'इसने मुझे और भी ज्यादा सरप्राइज्ड कर दिया। सब कुछ खत्म होने के बाद भी मुझे सपने जैसा लग रहा था और मैं बहुत इमोशनल हो गई थी। उन्होंने (रणबीर) मुझे तस्वीरों के बारे में बताया तो, मैं ऐसी थी, ‘आप तस्वीरें लेने में कामयाब रहे’। क्योंकि वो जानते हैं कि तस्वीरें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं। फिर मैंने वो तस्वीरें देखीं, वह बहुत खास थीं।' वहीं जब आलिया ने रणवीर सिंह को वो तस्वीरें दिखाईं, तो उनकी भी आंखें नम हो गई।

करण को कंगना ने कहा पापा, बोलीं- 'घर में घुसके मारा था ना।।।'

ससुराल वालों के लिए नीतू कपूर ने मारी थी सफल करियर को लात, रॉयल तरीके से हुई थी शादी

आलिया-रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया सुहागरात पर क्या किया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -