इंस्टाग्राम पर खुद का एडल्ट विडियो पोस्ट करके विवाद में फंसे कोडेक ब्लैक
इंस्टाग्राम पर खुद का एडल्ट विडियो पोस्ट करके विवाद में फंसे कोडेक ब्लैक
Share:

ऐसा लगता है कि कुछ लोगों का विवादों से चोली दामन का साथ होता है और कोडेक ब्लैक भी कोई अपवाद नहीं है. वह एक बार फिर से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया जिसके लिए एक आम आदमी भी हजार बार सोचेगा।

उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमे वो किसी महिला से सेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस विडियो को हालांकि अब इस सोशल मीडिया एप्प से हटा लिया गया है। विडियो में ब्लैक और उनके कुछ दोस्तों के साथ वो महिला ओरल सेक्स करते नजर आ रही थी. यह विडियो ब्लैक के वाशिंगटन डीसी में होने वाले स्टेज शो से ठीक पहले पोस्ट किया गया था. जैसे ही इस विडियो ने ट्रैफिक पकड़ना शुरू किया वैसे ही उनके फेन्स ने ब्लैक की आलोचना शुरू कर दी. कुछ लोगों ने मैसेज करते हुए याद दिलाया कि ब्लैक पर पहले से ही यौन शोषण के केस चल रहे हैं और ऐसे में यह हरकत बहुत ही गलत है.

गौरतलब है कि कोडेक का असली नाम डियूसन ऑक्टेव है. बीते नवम्बर में ही एक महिला ने उनपर होटल के रूम में यौन शोषण का गंभीर इल्जाम भी लगाया था.महिला ने आरोप लगाया था कि उसके मना करने के बावजूद कोडेक ने उससे जोर जबरदस्ती की. कुछ वक्त जेल में बिताने के बाद इस रैपर को एक लाख डॉलर के जमानत पर छोड़ा गया था और उनपर साउथ कैरोलिना में बेन लगा दिया गया था.

अतीत में ऐसी हरकतें भी कर चुके हैं केसी अफ्लेक

सेक्शुअल हैरेसेमेंट पर आवाज उठाने वाली 2 टीवी एंकर्स पर पाकिस्तान में लगाया बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -