अंकज्योतिष से जाने कैसा रहेगा 28 मई का दिन
अंकज्योतिष से जाने कैसा रहेगा 28 मई का दिन
Share:

मूलांक 1 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में विरोधियों की सक्रियता से दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. विचारों में धैर्यता, वाणी और क्रोध पर संयम रखें. मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम मिलने के साथ ही लाभ के अवसर भी बन रहे हैं . 


मूलांक 2 :कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी रखने कि जरुरत हैं. बदलाव के अवसर आएंगे. किस्मत का साथ कम रहने से मन विचलित होगा. महत्वपूर्ण कार्यों में बाधाएं,उन्नति के अवसर में रुकावट आदि परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं. 


मूलांक 3 : नई ऊर्जा से आपको कार्यक्षेत्र और व्यापार में किस्मत का साथ मिलेगा. हले से अटके हुए कार्य बनने के साथ ही व्यापार में लाभ के नए अवसर बनेंगे. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. 


मूलांक 4 : किसी महत्वपूर्ण इंसान से मिलने पर कार्यक्षेत्र और व्यापार में संबंधों का लाभ मिलने का योग हैं.  बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे.परिवार से जुड़े किसी मामले में बाधाएं आने से मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है. 


मूलांक 5 : टीम वर्क से किए गए कार्यक्षेत्र और व्यापार कार्यों में सफलता मिलेगी.  व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहना होगा.


मूलांक 6 : जोखिमभरे मामलों में उलझ सकते हैं. कार्यक्षेत्र और व्यापार में परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं.  महत्वपूर्ण मामलों में कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य कर लें


मूलांक 7 : साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलने से कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा. सोचे हुए कार्य पूरे होंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता के साथ ही परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा. वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें.


मूलांक 8 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में  किसी भी कार्य को ना टाले और ना ही जल्दबाजी करें.व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. खानपान पर नियंत्रण रखें नहीं तो पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं.


मूलांक 9 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में जोखिमभरे मामलों में सावधानी से निर्णय लें.  नई योजनाओं पर कार्य आरंभ होने से  उन्नति के अवसर मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता के साथ ही परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा. 

रिंग फिंगर : जीवन के अस्तित्व को खोलने की चाभी

जानिए अपने साप्ताहिक राशिफल के बारे में

कल होगा थराली विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान

प्यार को करीब लाने के लिए करें यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -