जानिए कब से खुलेगा आश्रम अंडरपास,  डिप्टी सीएम ने बताई दिनांक
जानिए कब से खुलेगा आश्रम अंडरपास, डिप्टी सीएम ने बताई दिनांक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को आश्रम अंडरपास का निरीक्षण भी कर चुके है. इस बीच उन्होंने दावा किया कि अगले 15 दिनों आश्रम अंडरपास से लोगों की आमदरफ्त शुरू कर दी जाएगी. डिप्टी सीएम ने बोला है कि अंडर पास अगले 15 दिनों में तैयार हो जाएगा. आज 7 तारीख है. 22 मार्च तक यह ट्रैफिक के लिए फिर से खोल दिया जाएगा. इससे लाखों लोगों का फायदा होगा. ख़बरों की माने तो मनीष सिसोदिया को बीते दिनों लोक निर्माण विभाग यानी पीडब्ल्यूडी मंत्रालय का जिम्मा भी मिल गया है.

एक ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने बोला है कि "PWD अधिकारियों के साथ आश्रम चौक अंडरपास के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर लिया है. यह कार्य अब अपने अंतिम चरण में है और यह अंडरपास 22 मार्च से ट्रेफ़िक के लिए खोला जाने वाला है.  इसके बनने से आश्रम चौक से गुजरने वाले कई लाख लोगों को रोज़ाना के ट्रेफ़िक जाम से राहत मिल सकती है."

जानकारी में इस बात का पता चला है कि दक्षिण दिल्ली के आश्रम चौक के पास बन रहे इस अंडरपास के कारण से सबसे व्यस्ततम रास्ता हमेशा ट्रैफिक जाम की समस्या से भरा हुआ रहता है. इससे कंस्ट्रक्शन के चलते आश्रम चौक पर भारी जाम देखने को मिलता है.

बाल कटवाने के सालों बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा- "मेकर्स करने लगे थे ऐसे रोल ऑफर..."

OMG! तैमूर ने गुस्से में सैफ के ऊपर उठाया हाथ, ट्रोलर्स ने कहा- ''ये सब परवरिश का नतीजा है...''

आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -