बाल कटवाने के सालों बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा-
बाल कटवाने के सालों बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा- "मेकर्स करने लगे थे ऐसे रोल ऑफर..."
Share:

मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में छुई मुई सी लड़की के रोल में उन्हें खूब पसंद किया गया था. लेकिन हेयर कट करवाने के उपरांत उनका पूरा लुक पूरी तरह से चेंज हो गया. दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे में छुई मुई सी दिखने वाली मंदिरा बेदी तो सबको याद होंगी ही. लंबी जुल्फें, झुकी निगाहें, हर समय शर्माती रहने वाली. मंदिरा बेदी ने जब शांति के कैरेक्टर में TV पर डेब्यू किया तो उनके घने, लंबे और घुंघराले बालों ने सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया. मंदिरा को कुछ सीरियल्स में इसी अंदाज में भी देखा जा चुका है. फिर अचानक से मंदिरा को छोटे और स्ट्रेट बालों में देखा गया. हालांकि मंदिरा बेदी अपने इस नए लुक के संग बहुत लंबे समय से स्क्रीन पर नज़र आ रही है. लेकिन अब हाल ही में मंदिरा बेदी ने इस बारे में खुलकर बात की है.

अपने करियर के शुरुआती दौर नें मंदिरा लंबे बालों में नज़र आई थी. जिसके उपरांत वो एकदम छोटे और स्ट्रेट हेयर स्टाइल में दिखाई दी. उनके इस अंदाज़ ने हर किसी को हैरान कर दिया. मंदिरा कहती हैं कि वो घुंघराले बालों को स्ट्रेट रखने और फिर लकर्स को दोबारा मेंटेन करने में थक चुकी थीं. इसी कारण से उन्होंने हेयर कट का निर्णय कर लिया था. इस निर्णय से मंदिरा के स्टाइलिस्ट भी चौंक गया था. उसने उनके स्टाइलिस्ट ने दो-तीन बार पूछा कि क्या वो अपने निर्णय पर कायम हैं. मंदिरा बेदी के स्टाइलिस्ट को 2 दिन लगे इस नए लुक को कंप्लीट करने में.अब इसी शॉर्ट स्टाइल के संग मंदिरा पिछले बारह वर्ष से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

मंदिरा ने कहा है कि बाल कटवाने के उपरांत जो लोग उन्हें रोल ऑफर कर रहे थे उनका भी परसेप्शन भी चेंज हो गया था. इस हेयर कट के उपरांत मंदिरा को ऐसी महलाओं के किरदार मिलने लगे थे जो स्टोरी की डिमांड के अनुसार बहुत स्ट्रॉन्ग हो. उन्हें पुलिस कॉप के रोल्स के साथ-साथ निगेटिव रोल्स भी अधिक ऑफर हुए. हालांकि मंदिरा को इस बात का हमेशा अफसोस रहा कि उनके छोटे बालों वाले लुक को वैम्प के रोल के लिए अधिक सही माना गया. पॉजिटिव रोल करने के लिए उन्हें विग लगाने तक का सजेशन दिया गया.

OMG! तैमूर ने गुस्से में सैफ के ऊपर उठाया हाथ, ट्रोलर्स ने कहा- ''ये सब परवरिश का नतीजा है...''

आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’

बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -