आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’
आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’
Share:

सिंगर आस्था गिल (Astha Gill) अपने गानों से फैंस के मध्य हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर भी आस्था सक्रीय रहती हैं. हाल ही में आस्था गिल ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. ये फोटो उन्होंने टॉयलेट में खिंचवाई है. बकायदा उन्होंने कमॉड सीट पर बैठकर बोस्ड पोज देते हुए अपनी फोटोज क्लिक कराई है. फोटो में आस्था गिल ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है. इस फोटो को देख कर तमाम लोग रिएक्ट करते हुए भी दे रहे है. आस्था की इस तस्वीर पर ढेरों रिएक्शन आने लगे. आस्था गिल की तस्वीर देख कर कई लोग बोलते हुए नज़र आ रहे है कि वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे.

यूजर्स देने लगे रिएक्शन: ब्लू शॉर्ट जैकिट विद मिनी स्कर्ट में ऐसे कमॉड पर बैठे देख यूजर्स आस्था गिल का मज़ाक बना रहे है, कई लोग सिंगर का मजाक उड़ाते दिखे तो किसी ने आस्था को गुस्सा करके भी दिखा दिया है. तमाम कमेंट्स के बीच एक यूजर ने लिखा- ‘अरे कम से कम टॉयलेट तो छोड़ देते.’ एक ने कहा- कमाल है कहीं भी शुरू हो जाते हैं. तो किसी ने हंसते हुए कहा- ये परफेक्ट क्लिक है. मैं भी ट्रॉय करूंगा. एक यूजर ने कहा- गजब हो आप. तो किसी ने गुस्सा दिखाया- यार क्या हरकत है ये?

ख़बरों की माने तो आस्था गिल मल्टी टैलेंटेड हैं सिंगिंग और डांस के साथ साथ वह एक्शन के केस में भी पीछे नहीं हैं. अपने हर गाने को हिट कराने वालीं आस्था गिल कलर्स TV के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खतरों के खिलाडी सीजन 11 में भी दिखाई दे चुकी है. इस शो में रैपर आस्था एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी थीं. हालांकि वह इस शो को जीत नहीं पाई थीं और जल्दी एलीमिनेट हो गई थीं. आस्था गिल ने अब तक तमाम हिट नंबर्स दिए हैं. बादशाह के साथ उनके कई गाने हिट साबित हुए हैं. आस्था गिल ने ‘डीजे वाले बाबू’ (DJ Wale Babu), ‘नागिन’ (Naagin), ‘कमरिया’ (Kamariya), ‘दिलबर-दिलबर’ (Dilbar-Dilbar), ‘सैटर्डे-सैटर्डे’ (Saturday-Saturday) जैसे तमाम हिट गाने गाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aastha Gill (@aasthagill)

बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ

45 की उम्र में अमीषा पटेल ने पानी में लगाई आग, वीडियो देखकर लट्टू हुए फैंस

स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -