जानिए क्या है दुनियां की इन अमीर महिलाओं के निराले शौक

बदलते समय के साथ आजकल लोगों में अजीब अजीब शौक भी देखने को मिलते हैं. खासकर जो लोग अमीर होते हैं उनके अनोखे शौक हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. आजकल पुरुष ही नहीं बल्कि अमीर महिलाएं भी अपने अनोखे शौकों के कारण मीडिया में आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही अमीर महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बहुत ही अनोखे और निराले शौक रखती हैं. 

1- जया बच्चन जिनका नाम सभी जानते हैं.  इनकी गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है, पर उनका शौक बहुत ही अनोखा है. अभी कुछ दिनों पहले ही जया बच्चन सांसद सदस्य बनी है. इन्हे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, और अपने शौक को पूरा करने के लिए वह इस उम्र में भी छोटे और बड़े पर्दे पर अपने एक्टिंग का नमूना दिखाती रहती हैं. 

2- पैसे वालों की दुनिया में लीना तिवारी का नाम भी छोटा नहीं है. लीना तिवारी की कंपनी डायबिटीज और हार्ट पेशेंट के लिए मेडिसिंस बनाती है. इनकी एक साल की कमाई 2.4 बिलियन डॉलर है, पर क्या आपको पता है अरबों की मालकिन लीना तिवारी को पैसो से ज्यादा प्यार जानवरों से है. 

3- सावित्री जिंदल जिंदल स्टील पावर लिमिटेड की चेयर पर्सन है. इनकी 1 साल की कमाई 9.4 बिलियन डॉलर है, उन्हें हमेशा से ही पॉलिटिक्स में इंट्रेस्ट था. अपने इसी शौक के कारण इतना पैसा होने के बाद भी वह कांग्रेस विधायक के रुप में हरियाणा विधानसभा तक पहुंच चुकी हैं.  

4- एलेक्जेंड्रा एंडरसन को दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिला माना जाता है. ये नॉर्वे में रहती हैं और इन्हें घोड़ों से बहुत प्यार है. इतना पैसा होने के बावजूद भी वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय घोड़ों के साथ बिताते हैं. एलेक्जेंड्रा एंडरसन को दुनिया की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में भी शामिल किया गया है.

 

आर्डर किये थे हज़ार अंडे फिर जो हुआ वो हास्यप्रद था

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें

क्या सुना है कभी 'हुओ लियो' ट्रीटमेंट के बारे में 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -