बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें
बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे और अपने भाई या फिर बहन बॉलीवुड में आने की तैयारी कर ही रहे हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा की जो बेहद ही हॉट हैं और खूबसूरत भी. नेहा शर्मा को तो आप जानते ही हैं, वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरत हैं उनकी छोटी बहन आयशा शर्मा.

खबर आ रही थी कि आयशा शर्मा जल्दी ही जॉन अब्राहम के साथ किसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, खबर आयी थी मिलाप ज़वेरी द्वारा लिखी गयी फिल्म से आयशा डेब्यू करेंगी. लेकिन इस बात की जानकारी पक्की नहीं है कि वो जॉन के ऑपोसिट नज़र आएँगी या नहीं. पर आयशा को लाने की पूरी तैयारी चल रही है जिससे उन्हें बॉलीवुड में कोई फिल्म जाये.

इसके अलावा हम आपको आयशा की कुछ हॉट तस्वीरें बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जायेंगे और उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेताब हो जायेंगे. बात करें नेहा की तो अभी हाल ही में आयशा शर्मा की बहन नेहा शर्मा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जिन्हें लेकर वो ट्रोल हो गयी.

हालाँकि उन तस्वीरों में वो काफी हॉट और बोल्ड लग रही थी लेकिन नेहा की इस ड्रेस को देखकर यूज़र्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. नेहा शर्मा लाइम लाइट से दूर हो चुकी हैं और फ़िलहाल किसी फिल्म में नज़र नहीं आ रही हैं.

आखिरी बार इन्हें तुम बिन 2 में देखा गया था जिसके बाद से ये गायब हैं. फ़िलहाल चलिए आपको दिखा देते हैं आयशा की कुछ तस्वीरें.

विरूष्का के नए घर की डील हुई कैंसल, रहना होगा किराए के घर में

नए फोटोशूट के चलते वायरल हुआ शमा का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -