जानिए क्या है तापसी पन्नू की खूबसूरती का राज

तापसी पन्नू को बॉलीवुड की स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है. तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. सभी लड़कियां तापसी पन्नू की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं. आज हम आपको तापसी पन्नू की खूबसूरती के कुछ राज बताने जा रहे हैं. 

1- आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तापसी अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए किसी भी फेस पैक का इस्तेमाल नहीं करती हैं. ये भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करती हैं और समय से सोती हैं. भरपूर नींद लेने से उनके चेहरे पर निखार आता है. 

2- तापसी तले भुने खाने का सेवन करने की जगह सादा खाना पसंद करती है. ये हमेशा दाल रोटी चावल और पौष्टिक आहारो का सेवन करते हैं. इसके अलावा अधिक मात्रा में लिक्विड लेती हैं. 

3- तापसी का कहना है कि चेहरे पर निखार लाने के लिए फलों का सेवन करना फायदेमंद होता है. अपने चेहरे में निखार लाने के लिए वह ढेर सारे फलों का सेवन करती हैं. 

4- तापसी अपने चेहरे के खुले रोम छिद्रों को बंद करने के लिए गुलाब जल का इस्तेमाल करते हैं. उनका कहना है कि लोग अपने चेहरे के खुले हुए रोम छिद्रों को बंद करने के लिए टोनर का इस्तेमाल करते हैं. जिससे त्वचा को नुकसान पहुंचता है. गुलाब जल का इस्तेमाल करने से बिना किसी साइड इफेक्ट के चेहरे में निखार आता है और रोम छिद्र बंद हो जाते हैं. 

5- तापसी अपना मेकअप हटाने के लिए मेकअप रिमूवर की जगह नारियल के तेल का इस्तेमाल करते हैं. इसके अलावा वह अपने चेहरे को धोने के लिए हर्बल फेस वॉश का इस्तेमाल करते हैं.

 

चेहरे के निखार को बढ़ाती हैं पुदीने की पत्तियां

चुटकियों में दूर हो जाएंगे चेहरे के दाग धब्बे… अपनाएं ये टिप्स

टमाटर से करें अपने पिंपल्स का इलाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -