iPhone खरीदने से पहले जान लें ये खास बात
iPhone खरीदने से पहले जान लें ये खास बात
Share:

Apple इस वर्ष iPhone 14 सीरीज को पेश करने जा रहा है। नई सीरीज को लॉन्च होने में कुछ ही माह बचे हुए है। लॉन्च से पहले फोन के फीचर्स और कीमतों का खुलासा टिपस्टर्स द्वारा कर दिया है। लेकिन Apple ने फोन को लेकर कुछ भी जानकारी दी गई है। इस खबर में हम आपको iPhone 14 के लॉन्च (Launch) से लेकर उसके फीचर्स (Features) और कीमत (Price) तक।।।

iPhone 14 Price In India : लीक्स और तमाम मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि  iPhone 14 के मॉडल्स के मूल्य का भी खुलासा किया जा चुका है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone 14 Pro के मूल्य $1099 (करीब 85,384 रुपये) होने वाली है जो iPhone 13 Pro की कीमत से 100 डॉलर ज्यादा है। iPhone 14 Pro Max का मूल्य  $1199 (लगभग 93,153 रुपये) हो सकती है।  भारत में आपको ज्यादा इम्पोर्ट ड्यूटी और जीएसटी (GST) भी देना पड़ रहा है। 

iPhone 14 Launch Date: ऐप्पल (Apple) ने आधिकारिक तौर पर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, iPhone 14 को लेकर कोई खुलासा अब तक नहीं किया गया है और यह कहा जा रहा है कि कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी लॉन्च से पूर्व सामने नहीं आ पाई है। बीते iPhones के पेश करते हुए देखा जा चुका है, ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि iPhone 14 के सभी मॉडल्स को भी उन्हीं की तरह सितंबर (September) के महीने में ही लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल जिसकी लॉन्च की डेट को लेकर कोई जानकारी अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है। 

iPhone 14 Display And Storage: iPhone 14 सीरीज के दोनों प्रो मॉडल्स में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले की उम्मीद की जा रही है जबकि बाकी दोनों मॉडल्स 60Hz के पैनल के साथ आ सकते हैं। iPhone 14 और iPhone 14 Pro 6।1-इंच के OLED डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है इसमें 1170 x 2532 पिक्सल का रेसोल्यूशन भी प्रदान किया जा रहा है। नया iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max में 6।7-इंच का डिस्प्ले और 1284 x 2778 पिक्सल का रेसोल्यूशन भी दिए जा रहे है। 

iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में ऐप्पल की लेटेस्ट बायोनिक A16 चिप लगाई जाने वाली है जबकि बाकी मॉडल्स बायोनिक A15 चिप के साथ आ सकते हैं। यह भी खबर सामने आई है कि iPhone 14 के प्रो मॉडल्स में 8GB तक RAM और 2TB तक स्टोरेज का विकल्प भी दिया जा रहा है। 

Flipkart पर इस मोबाइल के लिए मची लूट, जानिए क्यों

वोल्वो पेश करने जा रही है अपनी अब तक की सबसे बड़ी कार

जानिए आखिर क्यों कू ऐप के सीईओ ने कहा - "अगला दशक हमारा है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -