जानिए आखिर क्यों कू ऐप के सीईओ ने कहा - "अगला दशक हमारा है..."

इंडिया का पहला बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप लॉन्चिंग के उपरांत से ही निरंतर नए-नए बेहतरीन फीचर पेश कर सोशल मीडिया के दिग्गजों को चुनौती देने में लगा हुआ है। इंडिया से दुनिया के लिए बनाए गए इस मंच का उपयोग नाइजीरिया में भी हो रहा है और भविष्य में विश्व के अन्य देशों में भी इसकी सफलता सुनिश्चित दिखाई दे रही है। हर गैर-अंग्रेजी भाषी शख्स की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सपना लेकर शुरू किया गया यह स्टार्टअप आज बहुत तरक्की कर चुका है और तमाम मंचों पर जिसकी कामयाबी का भी जिक्र होता है। इसकी मौजूदा ग्रोथ और भविष्य को लेकर बनाई गई योजनाओं के चलते कू ऐप के CEO और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा कि अगला दशक हमारा है। 

दरअसल, गुजरात स्थित गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक का आयोजन किया जा चुका है। इंडिया गवर्नमेंट द्वारा आयोजित इस डिजिटल इंडिया सप्ताह का शुभारंभ सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कर दिया है। कार्यक्रम के दूसरे दिन स्टार्टअप कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। इसमें देशभर के तमाम तकनीकी स्टार्टअप्स ने शिरकत की और प्रधानमंत्री मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने के मुताबिक ही अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। 

इस दौरान ‘कैटलाइजिंग न्यू इंडिया टेकेड’ के अंतर्गत इंडिया और दुनिया के लिए तकनीकी निर्माण विषय पर एक दिलचस्प सत्र का आयोजन कर दिया गया है। इसमें तमाम नए स्टार्टअप्स के साथ ही KOO  ऐप के CEO अप्रमेय राधाकृष्ण ने भी हिस्सा लिया और तकनीक के माध्यम इंडिया  को आगे ले जाने की योजना के साथ ही इस स्वदेशी सोशल मीडिया मंच की ताकत से रूबरू करवा दिया है। जिसके उपरांत उन्होंने अपनी कू पोस्ट में लिखा, ‘गांधीनगर में डिजिटल इंडिया वीक में हिस्सा लिया! यहां पर कितना सकारात्मक माहौल है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और अश्विनी वैष्णव द्वारा सभी बेहतरीन नई डिजिटल पहल की लॉन्चिंग का गवाह बनना शानदार रहा। अगला दशक हमारा है।

Mark Zuckerberg ने कर्मचारियों को दी चेतावनी, जानिए क्यों..?

अब BSNL जैसी कंपनियों को मात देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान

बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ मात्र 8 हजार मूल्य वाला स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -