व्यक्ति पर काला जादू होते ही मिलने लगते हैं ये संकेत
व्यक्ति पर काला जादू होते ही मिलने लगते हैं ये संकेत
Share:

तंत्र-मंत्र और काला जादू काफी सदियों से होता आ रहा है और आज भी लोग इसी पर अधिक भरोसा करते हैं। हमेशा इसके सदुपयोग से ज्यादा दुरुपयोग की बात सामने आती रही है। वैसे तो काला जादू या तंत्र- टोटके का प्रयोग अपने दुश्मन पर विजय पाने के लिए किया जाता है और इसी के साथ ही किसी को अपने वश में करने के लिए भी तंत्र-मंत्र का सहारा लिया जाता रहा है। जी हाँ और किसी पर काला जादू या टोने-टोटके का प्रयोग किया गया है या नहीं इसे कुछ संकेतो से मालूम किया जा सकता है। यह संकेत शकुन शास्त्र में बताए गए हैं और आज हम आपको इन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

* कहा जाता है जिस किसी व्यक्ति पर टोने-टोटके या काला जादू किया गया होगा, उस व्यक्ति का स्वयं पर काबू नहीं रह जाता। ऐसा व्यक्ति अजीब सी हरकतें करने लगता है।
* शकुन शास्त्र के अनुसार जब कोई व्यक्ति बिना कारण से अचानक बीमार रहने लगे तो समझिए उस व्यक्ति पर काले जादू का असर हो सकता है।
* शकुन शास्त्र के मुताबिक घर पर लगी तुलसी का पौधा अचानक सूखने लग जाए या घर के आंगन में कोई मृत पक्षी आकर गिर जाए तो यह संकेत अशुभ माने जाते हैं। जी हाँ और इसको भी काले जादू का असर मान सकते है।
* शकुन शास्त्र में बताया गया है कि व्यक्ति के स्वभाव में अचानक ही परिवर्तन होने लगे और हर कार्य में वह खुद को सही बताने लगे तो समझे कि उस व्यक्ति पर काले जादू का असर है।
* शकुन शास्त्र में बताया गया है अचानक से नौकरी या बिजनेस में मन न लगे और सभी कोशिशें नाकाम हों तो यह भी काले जादू का संकेत होता है।
* शकुन शास्त्र के अनुसार काले जादू के असर से व्यक्ति को अकेलापन अच्छा लगने लगता है। उसके नाखूनों का रंग काला होने लगता है।
* शकुन शास्त्र के मुताबिक अक्सर रात को भयानक सपने आना भी काले जादू का संकेत होता है।

भोले के भक्तों को करना चाहिए नंदी गायत्री मंत्र का पाठ, होते हैं बेहतरीन लाभ

10 मई से वक्री होने जा रहे है बुध, जानिए किस राशि पर पड़ेगा कैसा असर

झूठ बोलने में माहिर होते हैं इन 3 राशियों के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -