रोहित शर्मा के लग्जरी फ्लैट की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
रोहित शर्मा के लग्जरी फ्लैट की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आज हम आपको इंडिया के फेमस क्रिकेट रोहित शर्मा की जीवन के बारे में बताने जा रहे है. हाल में  इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र क्रिकेटर रोहित शर्मा का बचपन भले ही गरीबी में बिता हो परन्तु अब स्थितियां बदल गई हैं. अब इनका नाम इंडियन प्रीमियर लीग के सफल कप्तानों में सम्मलित और भारत के सिक्सर किंग के रूप में जाना जाता है. यह अब मुंबई में 30 करोड़ रुपए के लग्जरी फ्लैट में रहते हैं.

दरअसल यह फ्लैट मुंबई के वर्ली में स्थित आहूजा अपार्टमेंट्म में हैं. जो 53 मंजिला इस इमारत में रोहित शर्मा का फ्लैट 29वें मंजिल पर स्थित हैं. यह फ्लैट चार BHK वाला लग्जरी फ्लैट 6000 स्क्वेयर फीट में बना हुआ है. इस फ्लैट से बांद्रा-वर्ली सी लिंक का 270 डिग्री व्यू मिलता है. यहां से मुंबई शहर का भी शानदार नजारा दिखता है.


इन्होने साल 2015 में रितिका सजदेह से सगाई की थी. तभी उन्होंने यह फ्लैट खरीदा था और शादी के पश्चात् दिसंबर 2015 से वे इस फ्लैट में शिफ्ट हो चुके थे. इसका मास्टर बेडरूम लगभग 600 स्क्वेयर फीट में बना है और फ्लैट में एक एंटरटेनमेंट एरिया भी मौजूद  है, जहां बैठकर रोहित शर्मा मूवीज के अतिरिक्त मैचों का सीधा प्रसारण भी बड़ी स्क्रीन पर आनंद लेते है.

रोहित शर्मा के नाम वनडे वर्ल्ड कप में बहुत से ऐसा रिकॉर्ड दर्ज है जो शायद ही कभी टूट पाएंगे. रोहित शर्मा इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप 2019 में अपनी जबर्दस्त फॉर्म में नजर आए थे और उन्होंने इसमें 5 शतक भी लगाए थे. वहीं, उन्होंने कुमार संगकारा का एक वर्ल्ड कप में 4 शतकों का रिकॉर्ड को भी तोड़ा डाला और इसमें अपना नाम दर्ज कर लिया था. इस दौर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा में अब रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड शायद ही कभी कोई तोड़ पाएगे.

आमिर खान बने तीसरी बार पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

लिओनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बनाए ये रिकॉर्ड

आज से ही 10 वर्ष पूर्व 'मास्टर ब्लास्टर' ने रचा था इतिहास, नतमस्तक हो गया था पूरा क्रिकेट जगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -