आमिर खान बने तीसरी बार पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
आमिर खान बने तीसरी बार पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Share:

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान एक बार फिर से पिता बन गए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी फरयाल मखदुम ने बेटे को जन्म दिया है. खान ने खुद अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आमिर को पहले से दो बेटियां हैं. बता दें कि पिछले दिनों आमिर की पत्नी और परिवारवालों के बीच झगड़े की खबर आई थी, लेकिन बाद में मखदुम ने विदेशी अखबार को बताया कि अब उनकी ससुराल वालों से सुलह हो गई है.

बता दें कि 33 साल के आमिर ने अपने बेटे का नाम मोहम्मद ज़ावियर खान रखा है. आमिर ने पिछले साल अगस्त में ही नए मेहमान के आने के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया था. आमिर और फरयाल पिछले 9 साल से साथ रह रहे हैं. साल 2013 में इन दोनों ने शादी की थी. साल 2017 में दोनों के अलग होने की भी खबर आई थी.

आमिर खान अब तक बॉक्सिंग की रिंग में 34 खिताब जीत चुके हैं. साल 2003 में उन्होंने जूनियर ऑलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. इसके अलावा साल 2004 में उन्हें वर्ल्ड जूनियर चैंपियशिप में गोल्ड मेडल मिला था. साल 2009 से लेकर 2012 तक वो लगातार WBA का खिताब जीत चुके हैं. साल 2009 में उन्हें ESPN प्रोसपेक्ट ऑफ द इयर खिताब मिला था.

आज से ही 10 वर्ष पूर्व 'मास्टर ब्लास्टर' ने रचा था इतिहास, नतमस्तक हो गया था पूरा क्रिकेट जगत

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?

PSL का नया विवाद आया सामने, गेंदबाज पर छेड़छाड़ का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -