जानिए प्रेगनेंसी में पहनने वाली खास ड्रेसज के बारे में
जानिए प्रेगनेंसी में पहनने वाली खास ड्रेसज के बारे में
Share:

जब कोई औरत प्रैग्नेंट होती है तो वह अपने स्टाइलिश अाऊटफिट को साइड पर रख देती है और ढीले ढाले कपड़े पहनने शुरू कर देती है. प्रैग्नेंट होने का मतलब यह नहीं कि अाप फैशन ट्रैंड को भूल जाए. अाप मर्किट से कई ऐसे अाऊटफिट लें सकती है, जो प्रैग्नेंसी के दौरान भी अापको स्टाइलिश लुक देंगे.

अाज हम अापको ऐसे अाऊटफिट के बारे में बताएंगे, जिनको प्रैग्नेंट वूमन पहन करके अपना स्टाइलिश लुक दे सकती है.  

शिफ्ट ड्रैस-शिफ्ट ड्रैस को पहन कर अाप औफिशियल मीटिंग में क्लासी लुक दे सकती है. यह स्टाइल के साथ-साथ अापको कंफर्ट भी होगी. अगर अाप हॉट लुक देना चाहती है तो स्पैगेटी स्ट्रैप्स या स्कूप नैक वाली शिफ्ट ड्रैस पहन सकती है. 

जंपसूट-प्रैग्नेंट औरत के लिए जंपसूट परफेक्ट अाऊटफिट है. अाप इसके साथ टी-शर्ट या शर्ट पहन कर क्यूट लुक दें सकती है. अगर अाप ऐसे में अपना स्लिम लुक देना चाहती है तो ब्लैक जंपसूट कैरी करें. 

मैक्सी ड्रैस-अगर अाप किसी ट्रिप या बीच पर घूमने जा रही है तो मैक्सी ड्रैस को ट्राई करें. यह अापको काफी रिलैक्स महसूस करवाएंगी. अगर अाप इसके स्टाइलिश लुक देना चाहती है तो मैक्सी ड्रैस पर बैल्ट लगा लें. 

रैप ड्रैस-प्रैग्नेंट वूमन रैप ड्रैस भी ट्राई कर सकती हैं. क्योंकि यह ऐडजस्टेबल होती है, इसलिए इसे पूरे 9 महीने ही नहीं, बल्कि प्रैगनैंसी के बाद भी पहना जा सकता है. 

 

ये ब्लाउज़ बनायेगे आपकी साड़ी को और भी खूबसूरत

जाने फैशन के इस नए अंदाज़ के बारे में

आई मेकअप से जुडी कुछ जानकारिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -