Share:
आई मेकअप से जुडी कुछ जानकारिया
आई मेकअप से जुडी कुछ जानकारिया

आज के समय में मेकअप के ऐसे बहुत सारे तरीके उपलब्ध है जो आपकी आंखों को सुन्दर तथा अट्रैक्टिव दिखने में मदद करते है . लेकिन इसके लिए आपके पास मेकअप की पूरी जानकारी होना बहुत जरूरी है.चेहरे की खूबसूरती नैन-नक्श पर निर्भर करती है, जिसमें आंखों को सबसे अट्रैक्टिव माना जाता है. वहीं आई मेकअप इसे और भी ज्यादा इम्प्रैसिव बना देता है.

1-ग्लिटर, मैट, स्मोकी मैकअप का खूब ट्रैंड देखने को मिला. नाइट या कॉकटेल पार्टी में स्मोकी मेकअप आपको बोल्ड लुक देता है लेकिन इन दिनों मरमेड स्टाइल मैटेलिक आई मेकअप खूब चलन में  है.

2-मरमेड एक चमकता डार्क आई मेकअप हैं. इस शिमरी और शाइनी शैडो से आंखों की खूबसूरती और भी दोगुनी हो जाती है. खासतौर पर रात के फंक्शन या डीजे पार्टीज में मैटेलिक मेकअप बहुत ही ट्रैंडी और हॉट लुक देता है.इसे आप हर तरह की ड्रैस के साथ मैच कर सकते हैं. 

3-वैसे तो गोल्डन, ब्लैक और सिल्वर कलर आम इस्तेमाल किए जाने वाले आईशैडो हैं लेकिन इन दिनों ड्रार्क ग्रीन, ब्लू, पिंक, रैड, पिकॉक और यैलो कलर के आईशैड काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

4-इसके अलावा मैटेलिक आईलाइनर भी लड़कियों को खूब भा रहे हैं. आईशैडो की जगह आप कलरफुल मैटेलिक लाइनर भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

आँखों की रौशनी बढ़ाने के लिए लगाए लार का काजल

आँखों के दर्द में फायदेमंद है हल्दी का पानी
कम बजट में तैयार करे अपना मेकअप किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -