जानिए अब कैसी है तेलुगु मूवी के स्टार श्रीनिवासन की हेल्थ
जानिए अब कैसी है तेलुगु मूवी के स्टार श्रीनिवासन की हेल्थ
Share:

साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर श्रीनिवासन की हाल में ही बायपास सर्जरी की गई थी। कार्डिएक अरेस्ट के उपरांत 30 मार्च को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल उनकी सेहत में पहले से अधिक  सुधार है। ताजा जानकारी के अनुसार  कोरोनरी केयर यूनिट में उनका इलाज किया  जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने में लगे हुए है।

ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित हैं श्रीनिवासन:  कहा जा रहा है कि सर्जरी के उपरांत उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, श्रीनिवासन ट्रिपल वेसल डिजीज से पीड़ित हैं। वर्ष 2019 में भी सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें  हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। श्रीनिवासन ने अपने करियर में अधिकतर मलयामल मूवीज में काम किया है। 'ट्रैफिक', 'मनी बैक पॉलिसी' और 'नजान प्रकाशन' उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। साउथ सिनेमा के दर्शकों ने उनकी फिल्म को काफी सराहा है।  

250 से अधिक फिल्मों में किया है काम: बता दें कि श्रीनिवासन ने 250 से अधिक मूवीज में काम कर चुके है। वह बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी लोकप्रिय हैं। चिंताविष्टय श्यामला के लिए श्रीनिवासन को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

नया रेस्टोरेंट खरीदने पर अरसनाल ने दी सुजैन को शुभकामनाएं, कहा- 'बधाई हो डार्लिंग'

'क्या मस्त है लाइफ' फेम ने खरीदी मर्सिडीज, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां बिताती नजर आई तारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -