जानें F&D T388 की डिज़ाइन और कनेक्टिविटी के बारे में
जानें F&D T388 की डिज़ाइन और कनेक्टिविटी के बारे में
Share:

भारत की ऑडियो कंपनी फेंडा इंडिया ने हाल ही में एक ब्लूटूथ साउंडबार और वायरलेस सबवूफर F&D T388 लॉन्च किया है. इसकी कीमत 14,999 रुपये है. क्या है इसमें खास? क्या ये इस सेग्मेंट के दूसरे ऑडियो डिवाइस से बेहतर है? ऐसे ही सवालों के जवाब हम इस रिव्यू में बताएंगे.

मोबाइल/लैपटॉप से कनेक्ट करें
साउंड बार और सबवूफर को पावर ऑन करके इसमें दिए गए ब्लूटूथ बटन को प्रेस करें और अपने मोबाइल या लैपटॉप का ब्लूटूथ ऑन करके इससे कनेक्ट कर लें. रिमोट यूज करके इसके साउंड और बेस को कंट्रोल कर सकते हैं. अगर आप चाहें तो इसमें पेन ड्राइव लगा कर भी गाने सुन सकते हैं क्योंकि इसमें ओटीजी सपोर्ट दिया गया है.

डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी
F&D T388 के साथ दिया गया साउंडबार स्लीक है. साउंड बार में स्पीकर्स हैं और ये ग्रिल के जरिए पैक्ड हैं. हालांकि इसमें दी गई स्पीकर ग्रिल की क्वॉलिटी को और बेहतर किया जा सकता है. साउंडबार और सबवूफर की बिल्ड क्वॉलिटी मजबूत है. आम तौर पर साउंडबार नाजुक होते हैं जल्दी टूट जाते हैं. साउंडबार के ऊपर कई कीज मिलेंगी जिससे आप इसे कंट्रोल कर सकते हैं.

अपने बजट में रहकर यदि आप एक बेहतर होम थिएटर की तलाश में हैं जो स्टाइलिश भी हो तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फ्रिज, ऐसी और वाशिंग मशीन पर बढ़ेंगे दाम

अब आपकी आवाज़ से होंगे ऑनलाइन पेमेंट्स

इंस्टाग्राम में अपडेट हुए कुछ नए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -