जानिए 500 रुपये के बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान
जानिए 500 रुपये के बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान
Share:

टेक दिग्गज रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया सीमित रोचक प्रीपेड प्लान पेश कर रहे हैं। इनमें सभी नेटवर्क, डेटा, एसएमएस प्रति दिन और स्ट्रीमिंग सेवाओं तक मुफ्त पहुंच के लिए असीमित कॉल शामिल हैं। आज हम 500 रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ-प्रीपेड योजनाओं के बारे में चर्चा करेंगे। रिलायंस जियो 401 रुपये का प्रीपेड प्लान प्रदान करता है, जिसमें 3 जीबी दैनिक डेटा, भारत के भीतर सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। इसमें डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता का 1 वर्ष और अतिरिक्त 6GB डेटा भी शामिल है। Jio 444 रुपये का प्रीपेड प्लान भी देता है, जिसमें 56 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, 100 SMS प्रतिदिन और Jio ऐप्स के लिए मानार्थ सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा भी शामिल है। 249 रुपये का प्लान भी है, जो आपको प्रतिदिन 2GB डेटा देता है। यहां तक कि इसमें किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। इसकी वैधता 28 दिनों के लिए है। Bharti Airtel 44 रुपये में प्रीपेड प्लान पेश करता है। यह प्रतिदिन 3GB डेटा, Disney Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन और प्रति दिन 100 SMS प्रदान करता है। इसमें Airtel Xstream प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, Wynk Music और Shaw Academy भी शामिल हैं। 

वोडाफोन-आइडिया का प्रीपेड प्लान 405 रुपये का है, जिसमें कुल 90GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस शामिल हैं। उपयोगकर्ताओं को ज़ी 5 प्रीमियम और वीआई फिल्मों और टीवी के लिए एक साल की सदस्यता भी मिलती है। यह 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है। इस पर रुपये की योजना भी है। 449, जो प्रति दिन 4GB प्रदान करता है, सही मायने में असीमित स्थानीय, एसटीडी, सभी नेटवर्क पर रोमिंग कॉल, प्रति दिन 100 स्थानीय और राष्ट्रीय एसएमएस। इसकी वैधता अवधि 56 दिनों की है।

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M12, यहां देंखे पूरा विवरण

Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

नोकिया 5.4 भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट ने किया खुलासा,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -