शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M12, यहां देंखे पूरा विवरण
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M12, यहां देंखे पूरा विवरण
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी M12 लॉन्च किया था। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M11 का उत्तराधिकारी है जो पिछले साल मार्च में लॉन्च हुआ था। सैमसंग गैलेक्सी M12 में क्वाड रियर कैमरा, वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 6,000mAh बैटरी होगी। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

सैमसंग गैलेक्सी M12 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत का अभी तक कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। लिस्टिंग के मुताबिक, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जिसमें आकर्षक ब्लैक, एलिगेंट ब्लू और ट्रेंडी एमरल्ड ग्रीन शामिल हैं।

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M12 टॉप पर वन यूआई कोर के साथ ऐंड्रॉयड पर चलता है और इसमें 6.5 इंच एचडी टीएफटी इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ 3जीबी, 4जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 48-एमपी प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा और अल्ट्रा-वाइड एंगल वाला 5-एमपी सेकंडरी सेंसर दिया गया है। इसमें 2-एमपी मैक्रो शूटर और 2-एमपी डेप्थ सेंसर भी शामिल है। सेल्फी के लिए गैलेक्सी एम12 में फ्रंट में 8-एमपी कैमरा सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

नोकिया 5.4 भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट ने किया खुलासा,

चीन ने आम जनता के उपयोग के लिए बायोटेक COVID-19 वैक्सीन को दी मंजूरी

भारत में लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G और Realme X7 5G

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -