Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन
Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन मेकर Realme ने चीन में एक और 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम Realme V11 है। फिलहाल यह दुनिया का सबसे सस्ता 5G फोन है। इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। नया Realme V11 स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच्ड डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है।

लेटेस्ट Realme वी11 की कीमत की बात करें तो 4जीबी रैम 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट CNY 1,199 की कीमत पर उपलब्ध है, जो भारत में 13,500 रुपये के आसपास है। भारत में इसे कब लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन कंपनी को उम्मीद है कि वह भारतीय बाजार में भी 15,000 रुपये की रेंज के तहत 5जी फोन लाएगी। यह वाइब्रेंट ब्लू और शांत ग्रे सहित दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

फीचर्स की बात करें तो Realme V11 में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह सिंगल 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है। Realme ने माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक आंतरिक भंडारण का विस्तार करने का विकल्प दिया है। कैमरे की बात करें तो इसमें पीठ पर दो कैमरे लगे हैं, जिसमें 13-एमपी प्राइमरी सेंसर और 2-एमपी सेंसर लगा है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस डिवाइस में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1 और सभी लेटेस्ट वाई-फाई 802.11 स्टैंडर्ड्स दिए गए हैं।

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M12, यहां देंखे पूरा विवरण

नोकिया 5.4 भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट ने किया खुलासा,

चीन ने आम जनता के उपयोग के लिए बायोटेक COVID-19 वैक्सीन को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -