3,599 में सिंगापुर और 6,600 में दुबई में लो हवाई यात्रा का आनंद
3,599 में सिंगापुर और 6,600 में दुबई में लो हवाई यात्रा का आनंद
Share:

नई दिल्ली : यदि आप दुबई या पेरिस जैसे देशों में घूमने की सोच रहे है और आपको हवाई यात्रा के लिये जेब इजाजत नहीं दे रही है तो अब चिंता की इसलिये बात नहीं है क्योंकि कुछ कंपनिया कम खर्च में ही हवाई यात्रा का आनंद देने का आॅफर लोगों को दे रही है। हवाई टिकट इतनी सस्ती कर दी गई है कि एक बार तो विश्वास ही नहीं हो कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एयर एशिया जैसी कंपनी जहां 3,599 रूपये में क्वालालंपुर, बाली, सिंगापुर, मनीला और मेलबर्न का टिकट दे रही है वहीं एमिरेट्स एयरलाइंस ने दुबई, इस्तानबुल, पेरिस आने जाने के लिये मात्र 13,550 रूपये में टिकट बुक कराने का आॅफर दिया है।

इसी तरह एअर इंडिया ने भी देश के बड़े शहरों से आॅस्ट्रेलिया तक की आने जाने की हवाई टिकट 56,800 रूपये में देने का ऐलान किया है। हालांकि एयर एशिया कंपनी से यात्रा करने के लिये 11 दिसंबर तक बुकिंग कराना जरूरी है, लेकिन आॅफर के तहत 25 मई 2017 तक यात्रा की जा सकती है तो वहीं एमिरेट्स में हवाई टिकट बुक कराने के लिये 10 दिसंबर अंतिम तारीख निर्धारित है। इसी तरह एअर इंडिया में भी हवाई टिकट बुक कराने के लिये 11 दिसंबर तक आॅफर है और इसके तहत 1 मार्च 2017 से 2 जून 2017 तक यात्रा की जा सकती है।

इंडिगो एयरलाइन्स करवा रही महज 900 रु. में हवाई यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -