जानिए, स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स होस्ट के लिए शाहरूख-सलमान ने कितनी फीस ली
जानिए, स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स होस्ट के लिए शाहरूख-सलमान ने कितनी फीस ली
Share:

बॉलीवुड में शाहरूख खान और सलमान खान की कथित दुश्मनी के चर्चे लगभग एक दशक तक रहे। दोनों में इस कदर दुश्मनी थी कि आए दिन मीडिया की खबरों इन दोनों बड़े स्टारों की दुश्मनी की गॉसिप्स छपती। लेकिन वक्त बदला तो इन दोनों सितारों के रिश्तें भी बदल गए। 

अब बॉलीवुड में दोनों की दोस्ती के काफी चर्चे है। हर किसी की जुबान पर इन दोनों सितारों की दोस्ती के चर्चे है। आलम ये है कि दोनों सितारें एक दूसरी फिल्मों के प्रचार-प्रसार में भी कोई कसर नहीं छोड़ते है। हाल ही इन दोनों सितारों ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को होस्ट किया है। इस दौरान दोनों ही सितारों ने खूब रंग जमाया। 

हालांकि इन दोनों बड़े सितारां ने आयोजकों से फीस भी खूब वसूली है। अब जब ये दोनों सितारें एक साथ स्क्रीन शेयर की है तो उनके प्रशंसकों के बीच एक ही जिज्ञासा है कि किसने कितनी फीस ली होगी। फैंस के दिमाग में यह भी चल रहा है कि सलमान ने ज्यादा फीस ली होगी या फिर शाहरूख ने। 

आपकों बता दें कि इस शो का होस्ट करने के लिए दोनों ने बराबर फीस वसूली है। शाहरूख और सलमान ने साथ में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स होस्ट करने के लिए तीन करोड़ की फीस चार्ज की है। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि इन दोनों सितारों के आने से इस शो की टीआरपी भी जबरदस्त मिलेगी। बता दें इस समय शाहरूख अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन में जुटें है वहीं सलमान अपनी नई फिल्म टयूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है।  

आदित्य का कॉम्पलीमेंट पाकर बेहद खुश है रणवीर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -