आदित्य का कॉम्पलीमेंट पाकर बेहद खुश है रणवीर सिंह
आदित्य का कॉम्पलीमेंट पाकर बेहद खुश है रणवीर सिंह
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह अपने एनर्जिटक फेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते है। वह अपने काम के लिए काफी मेहनत करते है। इन दिनों वह अपनी फिल्म बेफिक्रे के प्रमोशन में जी जान से मेहनत कर रहे है। हाल ही रणवीर सिंह और वाणी कपूर इसके प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें शानदार कॉम्पलीमेंट दिया। 

दरअसल, आदित्य ने फिल्म बेफिक्रे के किरदार धरम के बारे में बताते हुए कहा कि वह शाहरूख खान के बगैर फिल्म करना चाहते थे। इसके लिए मुझे रणवीर को लेकर थोड़ी झिझक थी। आदित्य का कहना था कि जब उनकी फिल्म शाहरूख होते है तो वह पूरी तरह बेफिक्र हो जाते है। जब ‘बेफिक्रे’ के लिए मैंने रणवीर सिंह को लिया तो मुझे थोड़ी चिंता हो रही थी कि वह फिल्म के किरदार धरम के साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं। लेकिन अब जब फिल्म बन चुकी है तो मुझे महसूस हो रहा है कि रणवीर धरम के किरदार के लिए बिल्कुल सही पसंद थी। उन्होंने बेफिक्रे होकर इस किरदार में जान डाल दी। वह इस किरदार की तरह ही बेफिक्र इंसान है। रणवीर की यह बात मुझे पसंद आ गई। 

आदित्य यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी लाइफ में कभी इतना बेफिक्र नहीं हो पाया। यही वजह है कि जब मैं शाहरूख के बगैर फिल्म कर रहा था बेहद चिंतित था। लेकिन रणवीर ने पहले शॉट के बाद से ही मुझे बेफिक्र कर दिया। अब मैं कह सकता हूं कि रणवीर ही धरम है और धरम ही रणवीर है। इसके बाद तो मुझे महसूस हुआ कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हाथों में हूं.....बिल्कुल शाहरूख की तरह। इधर, रणवीर आदित्य की प्रशंसा पाकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मैंने जो संदेश पढ़ा है मैं उससे बहुत खुश हूं। मैं इस पल के लिए एक मिनिट जीना चाहता हूं।

बता दें, रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘बेफिक्रे’ 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

मुझे बुरे शब्द सीखना पसंद....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -