अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में चावल के लिए छात्रों के बीच चले चाक़ू, केस दर्ज
अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में चावल के लिए छात्रों के बीच चले चाक़ू, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: अलीगढ़ के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के अल्लामा इकबाल हॉल में शनिवार (18 मार्च) की देर रात दो छात्रों के बीच चावलों को लेकर मारपीट में चाकू चल गए। 12वीं के एक छात्र को चाकू लग गया। घटना की सूचना मिलने पर प्रॉक्टर टीम मौके पर पहुंच गई। जख्मी छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। मामले में थाना सिविल लाइन को शिकायत दी गई है।

घटना देर रात लगभग 10:30 बजे की है।  मूलरूप से गाजीपुर के निवासी 12वीं कक्षा के छात्र 20 वर्षीय अब्दुल रज्जाक खाना खाने के लिए गया था। वहां बिहार के एक छात्र व उसके साथी भी खाना खा रहे थे। दोनों के बीच हॉल में चावल को लेकर बहस हो गई। दरअसल, चावल कम थे और दोनों लोग चावल खाने की जिद पर अड़ गए। इसी बात पर उनके बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि बिहार के निवासी एक साथी छात्र ने धारदार हथियार से हमलावर होकर वार कर दिया। जिससे अब्दुल रज्जाक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर प्रॉक्टर ऑफिस से लोग हॉल में पहुंच गए। लहूलुहान छात्र अब्दुल्ल रज्जाक को जेएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया।

प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने जानकारी दी है कि मामले की जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि छात्र ने शिकायत दी है, जिसे जांच के लिए सिविल लाइंस थाने को प्रेषित कर दिया है। वहीं, इंस्पेक्टर सिविल लाइंस प्रवेश राणा ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है।

राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, CP और DCP समेत बड़े अधिकारी मौजूद, जानें पूरा मामला

यूपी: हड़ताल करने वाले 1332 बिजली कर्मचारियों की सेवा समाप्त, 22 पर ESMA के तहत केस दर्ज

सिक्किम: भारी बारिश और बर्फ़बारी में फंसे हुए थे 175 पर्यटक, BRO ने ऐसे किया रेस्क्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -