घर में अकेली महिला पर चाक़ू से जानलेवा हमला कर फरार हुए बदमाश, लूट की आशंका
घर में अकेली महिला पर चाक़ू से जानलेवा हमला कर फरार हुए बदमाश, लूट की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक घर में घुसकर महिला पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना खैर रोड स्थित इंदिरा नगर इलाके की है. घटना के समय महिला घर पर अकेली थी. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला सुनीता वार्ष्णेय यहां अपने परिवार संग रहती हैं.

महिला के परिवार के सभी लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे. इसी बीच कुछ अज्ञात बदमाश घर में घुसे और सुनीता पर चाकू से हमला करके भाग निकले. महिला को उपचार के लिए फ़ौरन रूसा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. वारदात में लूट का भी अंदेशा जताया जा रहा है. पीड़ित महिला के परिवार वालों ने बताया है कि वे सब किसी काम से बाहर गए हुए थे. तभी उन्हें फोन आया कि सुनीता को कुछ लोगों ने चाकू मार दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुणावत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस घर के आस-पास लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है. और हर पहलू की बारीकी से छानबीन कर रही है ताकि हमलावरों का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके.

दुष्कर्म की कोशिश के बाद दलित युवती ने की ख़ुदकुशी, माँ खुद बना रही थी समझौता करने का दबाव

कानपुर पुलिस ने 40 लाख रुपये के गहने चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया

ऐसा बाप किसी को ना मिले! 7 दिन की मासूम को मारी 5 गोलियाँ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -