अथिया को केएल राहुल ने दी जन्मदिन की सबसे प्यारी विश
अथिया को केएल राहुल ने दी जन्मदिन की सबसे प्यारी विश
Share:

बीते गुरुवार यानी 5 नवंबर को एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया है। जी हाँ और इस खास मौके पर उन्हें फैंस, दोस्तों और परिवार वालों से जमकर बधाइयां मिलीं। वैसे इस लिस्ट में एक नाम सबसे ख़ास रहा जो उनके कथित 'बॉयफ्रेंड' और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का रहा। जी दरअसल केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया के साथ एक बहुत ही प्यारा फोटो शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on

आप देख सकते हैं फोटो से कहीं प्यारा है उनका कैप्शन जो उन्होंने फोटो के साथ लिखा है। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में अथिया को पागल बच्चा बता दिया। वैसे इस फोटो में अथिया ने अपना सिर राहुल के कंधे पर रखा हुआ है और यह प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अब लोग बहुत तेजी से इस फोटो पर कमेंट्स करते दिखाई पड़ रहे हैं। वैसे अगर हम खबरों की माने तो दोनों बीते 2-3 साल से साथ में ही हैं। जी हाँ लेकिन इस बारे में दोनों में से किसी ने भी ना तो खुलकर हां कही है और ना ही ना। वैसे बीते 18 अप्रैल को राहुल का भी जन्मदिन था और उस दौरान अथिया ने भी उन्हें स्पेशल विश किया था। उस दौरान अथिया ने उनके साथ एक हंसता फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे माय पर्सन।' वैसे अब देखना यह है कि दोनों खुलकर कब अपने प्यार का इजहार करते हैं।

होम क्वारंटाइन हुए पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह, कोरोना संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए थे

B.Tech डिग्री धारकों के लिए शानदार अवसर, देखें पूरा विवरण

बिहार चुनाव: नीतीश के आखिरी चुनाव वाले बयान पर वशिष्ठ नारायण ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -