IPL 2022: टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज़ संभालेगा लखनऊ की कमान, मिलेंगे 15 करोड़
IPL 2022: टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज़ संभालेगा लखनऊ की कमान, मिलेंगे 15 करोड़
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन का फैंस के साथ टीमें भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. मेगा ऑक्शन से पहले दो नई टीमों अहमदाबाद एवं लखनऊ फ्रेंचाइजी को अपने तीन-तीन खिलाड़ियों की सूची सौंपनी है. रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को साइन करने का निर्णय लिया है.

मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल को फ्रेंचाइजी ने नंबर-1 खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है,  इसलिए उन्हें निर्धारित फीस स्लैब के मुताबिक, 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर स्टोइनिस का सिलेक्शन प्लेयर 2 के रूप में हुआ है और उन्हें 11 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. वहीं, अनकैप्ड रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसके कारण फ्रेंचाइजी मेगा ऑक्शन में 60 करोड़ रुपये के बकाया पर्स के साथ उतरेगी.

बता दें कि लखनऊ पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रही है. ये IPL इतिहास की सबसे महंगी टीम है, जिसे RPSG ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा है. लखनऊ के साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर मेंटर के रूप में और जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी एंडी फ्लॉवर कोच के रूप में जुड़े हैं. 

Australian Open Men's Live: दूसरे दौर में रुबलेव ने बनाया अपना स्थान

सेरेना विलियम्स को लगा बड़ा झटका, 50 टॉप खिलाड़ियों की सूची से हुई बाह

FIH ने पेनल्टी कार्नर के लिए बनाए नए रूल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -