नेट्स में कोहली से क्या बात हुई थी ? फिफ्टी जड़ने के बाद राहुल ने किया खुलासा
नेट्स में कोहली से क्या बात हुई थी ? फिफ्टी जड़ने के बाद राहुल ने किया खुलासा
Share:

नई दिल्ली: ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के पहले तीन मैचों में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा था। केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ फॉर्म में वापसी करते हुए फिफ्टी जड़ी और टीम इंडिया की जीत की नींव रखी। कप्तान रोहित शर्मा जल्दी पवेलियन लौट गए थे, मगर केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बड़े स्कोर की तरफ पहुँचाया। 

मुकाबले के बाद केएल राहुल ने बताया कि नेट्स पर उनके और विराट कोहली के बीच क्या बातचीत हुई थी। बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीत का वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें ऐसा लग रहा था कि विराट उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलने के कुछ टिप्स दे रहे हैं। मैच के बाद प्रेस वार्ता में जब राहुल से पूछा गया कि विराट से नेट्स पर उनकी क्या बात हुई थी, तो उन्होंने बताया कि, कोहली मुझे ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन में बैटिंग के संबंध में बता रहे थे। वह मुझे बता रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया में पहले भी टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, मगर इस बार की कंडीशन बिल्कुल अलग है। इस बार यहां पर खेलना पहले से अधिक चुनौतीपूर्ण है।'

राहुल ने कहा कि, 'टीम इंडिया में हम खिलाड़ी इस प्रकार की बातचीत करते रहते हैं।' विराट कोहली इस टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और चार पारियों में 3 फिफ्टी लगा चुके हैं। विराट कोहली ने इस टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक सबसे अधिक रन बनाए हैं, यही नहीं टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में अब सर्वाधिक रन उनके नाम ही दर्ज हो चुके हैं।

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया का सेमीफाइनल पक्का ! रोमांचक मैच में बांग्लादेश को 5 रनों से हराया

Video: 13 चौके -13 छक्के, इस अफ्रीकी बल्लेबाज़ ने T20 मैच में मचाया गदर, 57 गेंदों में ठोंके 162 रन

T20 वर्ल्ड कप: कोहली के नाम दर्ज हुआ 'विराट' रिकॉर्ड, बने विश्व के पहले ऐसे बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -