IPL 2018 LIVE : मैच खत्म होने से पहले ही हार गए कोहली, यह बड़ी वजह आई सामने
IPL 2018 LIVE : मैच खत्म होने से पहले ही हार गए कोहली, यह बड़ी वजह आई सामने
Share:

आईपीएल सीजन 11 का 29वां मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. टॉस हारकर बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर कोलकाता के समक्ष अपने घरेलू मैदान पर 175 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.  मैक्कुलम और डी कॉक ने पहले विकेट के लिए कुल 67 रन जोड़े. पहले विकेट के रूप में डी कॉक आउट हुए. उन्होंने कुल 29 रन बनाए. 

इसके बाद टीम को 10वें ओवर में दो झटके लगे. पहले मैक्कुलम 38 और फिर मनन वोहरा 0 रन बनाकर आउट हुए. जबकि कप्तान कोहली ने नाबाद 68 रनों की कप्तान पारी खेली. टीम को चौथा झटका 18वें ओवर में मनदीप सिंह के रूप में लगा. कोलकाता की ओर से बर्थडे बॉय आंद्रे रसेल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किए. वहीं कुलदीप यादव ने 1 विकेट हासिल किया. 

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने इस समय बिना कोई विकेट खोए 6.3 ओवरों में 55 रन बना लिए हैं. और फिलहाल बारिश के कारण खेल पूरी तरह रोक दिया गया है. इस समय दोनों ही टीम मैच जीतने की स्थिति  में है, लेकिन बारिश कुछ समय लगातार होती रही, तो घरेलू मैदान पर कोहली की टीम को बड़ा झटका लग सकता है. अगर मैच डकवर्थ लुईस नियम के तहत होता हैं, तो बैंगलोर को बड़ा झटका लगेगा. क्योंकि इस समय कोलकाता का रन रेट बैंगलोर की तुलना में काफी बेहतर हैं. 

मैच हारने के बाद भी रहाणे बना गए पहाड़ सा रिकॉर्ड

IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 11 रन से हारी राजस्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -