मैच हारने के बाद भी रहाणे बना गए पहाड़ सा रिकॉर्ड

आज आईपीएल के सुपर सन्डे में दो मैच हुए है, पहला राजस्थान रॉयल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ वहीं दूसरा मैच बेंगलोर और कोलकाता के बीच खेला गया. दोपहर में हुए राजस्थान और हैदराबाद के मैच में रहाणे की टीम राजस्थान रॉयल को हार का सामना करना पड़ा लेकिन उसके बावजूद रहाणे ने वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ दिया और बन गए राजस्थान के सबसे सफल बल्लेबाज. 

आईपीएल में राजस्थान के अब तक के सभी बल्लेबाजों की बात करे तो शेन वॉटसन जो पहले राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी करते थे उनके नाम राजस्थान की तरफ से सबसे ज्यादा 2495 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज था वहीं अंजिक्य रहाणे के नाम मैच से पहले 2473 रन थे, मैच से पहले शेन वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए रहाणे को 22 रन चाहिए थे. 

हैदराबाद के द्वारा लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर उतरे अंजिक्य रहाणे ने मैच में 53 गेंद पर 65 रन बनाये, रहाणे ने जैसे ही 22 रन पुरे किए वो राजस्थान की तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज बन गए. रहाणे के इस पारी के बाद कुल 2538 रन हो गए है जो राजस्थान की तरफ से सबसे ज्यादा है हालाँकि रहाणे अपनी इस पारी की बदौलत मैच जीताने में नाकाम रहे.

हार के बाद धोनी ने जो बयान दिया वो उन्हें और महान बना देता है

वीडियो : स्टार फुटबॉलर मैसी अपने नाम को कराएंगे 'ट्रेडमार्क'

भारत के तीन दिग्गजों की तीन नन्ही परियां, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -