IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी कार्तिक ने कोहली को पछाड़ा, 6 विकेट से बैंगलोर हारा

आईपीएल के 11वें सीजन में एक बार फिर दर्शकों को रोमांच से भरपूर मैच देखने को मिला. कल खेला गया मैच अंतिम ओवर में जाकर खत्म हुआ. कल कोलकाता और बैंगलोर के बीच आईपीएल सीजन 11 का 29वां मुकाबला खेला गया. कोलकाता ने बैंगलोर को उसी के घर में पटखनी देते हुए यह मुकाबला अपने नाम किया. बता दे कि यह दूसरा मौका था, जब दोनों टीम आईपीएल 11 में आमने-सामने थी. 

आईपीएल 11 में इससे पहले दोनों टीमों के बीच कोलकाता के घरेलू मैदान यानी कि कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स पर मुकाबला हुआ था. उस मुकाबले में भी कोलकाता ने बैंगलोर को अपने घरेलू मैदान पर शिकस्त दी थी, वहीं कल कोलकाता ने बैंगलोर के घरेलू मैदान पर उसे पटखनी देते हुए यह मैच अपने नाम किया. कोलकाता की जीत में सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने नाबाद 62 रनों की पारी खेली. वहीं आंद्रे रसेल ने 3 विकेट हासिल किए. 

इससे पहले बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान कोहली के नाबाद 75 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 175 रन बनाए थे. सलामी बल्लेबाज मैकुलम में 38 जबकि डी कॉक ने 29 रनों की पारी खेली. बैंगलोर की ओर से अश्विन ने 2 जबकि मोहम्मद सिराज ने भी 2 विकेट हासिल किए. 

IPL 2018 LIVE : मैच खत्म होने से पहले ही हार गए कोहली, यह बड़ी वजह आई सामने

मैच हारने के बाद भी रहाणे बना गए पहाड़ सा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -