IPL 2018 LIVE : लुईस-रोहित लौटे, लेकिन...सूर्य-पांड्या क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE : लुईस-रोहित लौटे, लेकिन...सूर्य-पांड्या क्रीज पर मौजूद
Share:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस आईपीएल 11 का 37वां मुकाबला कोलकाता के खिलाफ खेल रही है. मुंबई टॉस हारकर अपने घरेलू मैदान पर इस समय पहले बल्लेबाजी कार रही है, और वह काफी मजबूत स्थति में नजर आ रही हैं. उसके सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा इस समय पैवेलियन लौट चुके हैं. लेकिन सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अर्द्धशतक बनाकर खेल रहे हैं. 

दिनेश कार्तिक से मिले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की. मुंबई की ओर से पहले बल्लेबाजी के लिए सलामी बल्लेबाज लुईस और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने इस समय 14 ओवरों के खेल में 2 विकेट खोकर 126 रन बना लिए हैं. कोलकाता की ओर से गेंदबाजी में नितीश राणा ने शुरुआत की. नारायण और रसेल को 1-1 विकेट मिला हैं. 

पहले विकेट के लिए कुमार और लुईस ने धमाकेदार शुरुआत की. टीम को पहला झटका लुईस के रूप में 91 रन पर लगा. वहीं दूसरा झटका कप्तान रोहित के रूप में 106 रन पर काफी जल्द ही लगा. रोहित मात्र 11 रन बनाकर नारायण की गेंद पर चलते बने. इस समय क्रीज पर सूर्यकुमार 59 और हार्दिक 11 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

IPL 2018: जडेजा ने बताया क्यों नहीं मनाया कोहली को बोल्ड करने का जश्न

टीम से बाहर रहकर ये कर रहे हैं डेविड वार्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -