टीम से बाहर रहकर ये कर रहे हैं डेविड वार्नर

वाशिंगटन: बॉल टेंपरिंग मामले में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से बाहर हुए सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर, क्रिकेट से दूर होकर मायूस तो जरूर हैं, लेकिन इस खली समय को वे अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं और मायूसी को कुछ हद तक दूर करने का प्रयास कर रहे हैं. एक ऑस्ट्रेलियाई चैनल को दिए गए साक्षात्कार में खब्बू बल्लेबाज़ वार्नर ने ये बाते कही.

उन्होंने कहा कि समय का सही इस्तेमाल बहुत जरुरी है, जब मई क्रिकेट खेलता था तब मई अपन परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पाता था,मैं उन चीजों को मिस करता था जब बच्चे गेट पर दौड़ते हुए आते हैं और ''मम्मी और पापा'' बोलते है लेकिन अब मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं. उन्होंने कहा कि हालांकि क्रिकेट से दूर होने का दुःख मुझे जरूर है, लेकिन इस समय को मैं अपने परिवार के साथ व्यतीत कर रहा हूँ.  

साथ ही उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि मुझे मेरे बुरे वक़्त में हमेशा मेरे प्रशंसकों से समर्थन मिला है, मैं उनका शुक्रगुजार हूँ जो उन्होंने इतने बड़े सदमे से मुझे निकलने में मेरी मदद की. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह का समर्थन मुझे मिला है, उससे मुझे आगे आकर दूसरी की मदद करने का अहम सबक मिला है.आपको बता दें कि डेविड वार्नर को बॉल टेंपरिंग मामले में दोषी पाए जाने पर 1 साल के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर किया गया है. 

IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

IPL 2018: सुपर सन्डे में आज भिड़ेंगी 4 टीमें

IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट से जीता हैदराबाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -