IPL 2018 LIVE : ईडन में रोहित के धुरंधरों की सधी हुई शुरुआत
IPL 2018 LIVE : ईडन में रोहित के धुरंधरों की सधी हुई शुरुआत
Share:

कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान में आज आईपीएल 11 का 41वां मुकाबला आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीमें मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा हैं. इस समय रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस बल्लेबाजी करते हुई नजर आ रही हैं. उसके सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार और लुईस अब तक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, फिलहाल मुंबई इंडियंस ने 2 ओवरों के खेल में बिना विकेट खोए 13 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 12 और एविन लुईस 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

आज के मैच में इसी पहले दिनेश कार्तिक ने अपने घरेलू मैदान पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. कार्तिक के आमंत्रण पर रोहित की मुंबई पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. बता दे कि इस सीजन में यह दूसरा मौका हैं, जब दोनों टीम आमने-सामने हैं. इससे पहले दोनों टीमें वानखेड़े में आमने-सामने थी, जब मुंबई ने कोलकाता पर जीत हासिल की थी. इस समय कोलकाता लगातार दो जीत के साथ काफी उत्साहित हैं, वहीं कोलकाता पिछली हार को भूलकर आज जीत दर्ज करना चाहेगी. 

मुंबई और कोलकाता दोनों ही टीमें इस आईपीएल सीजन का 11वां मुकाबला खेल रही है. फिलहाल 10 मैचों में से 5 में जीत दर्ज कर 10 अंकों के साथ कोलकाता नाईट राइडर्स इस समय अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद हैं, वहीं मुंबई इंडियन इतने ही मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर पांचवे नंबर पर काबिज हैं. 

डे-नाइट टेस्ट मैच से बीसीसीआइ का इंकार

के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

... तो 12 वीं में हुआ था धोनी को पहला इश्क़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -