कीवी कोच हेसन ने भारतीय स्पिनरों पर बोली यह बड़ी बात
कीवी कोच हेसन ने भारतीय स्पिनरों पर बोली यह बड़ी बात
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार सफलता के रथ पर सवार होती जा रही है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सम्पन्न हुई वनडे और टी-20 सीरीज के बाद अब भारतीय टीम को नूज़ीलैण्ड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलना है. दोनों टीमों के मध्य पहला वनडे मैच 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलने भारत पहुंची कीवी टीम के कोच हसन ने कहा है कि हमारे बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है. हालांकि हसन का यह बयान कीवी टीम पर भारी पड़ सकता है.

हेसन की इस बात का खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ सकता है, क्योंकि कीवी टीम से मजबूत कंगारू टीम अभी हाल ही में भारत से 1-4 से वनडे सीरीज हारी है. भारतीय टीम जहां दूसरे नंबर पर है तो कीवी टीम पांचवें पायदान पर मौजूद है, ऐसे में अपने घर में तो भारतीय टीम को हराना लगभग नामुमकिन हो जाता है. 

हेसन बोले- हम तो रन लूटेंगे
 
हेसन ने रविवार को पत्रकारों से हुई बातचीत में बताया, 'हम जानते हैं कि कलाई से स्पिन कराने वाले गेंदबाज हमेशा ही रन बनाने का मौका देते हैं, अतः हमें यह पहले से ही सुनिश्चित करना होगा कि हम भारतीय स्पिनरों को पहले ही रहस्यमयी ना मान ले, और मैच के दौरान उनकी गेंदबाजी का डटकर मुकाबला करे. पिछले वर्ष दोनों टीमों के मध्य हुई 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय स्पिनर अमित मिश्रता ने 15 विकेट चटकाए थे. इस बार मेहमान टीम को चहल और कुलदीप की स्पिन जोड़ी का सामना करना होगा, जो कि फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में है. 

ये भी पढ़े-

एशेज में स्टोक्स के प्रतिबन्ध पर स्मिथ का जवाब

स्पोर्ट्स से जुड़े कुछ रोचक प्रश्नोत्तर

हैप्पी बर्थडे : क्रिकेट की धरा पर 'कुंबले' का जम्बो करियर

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -