एशेज में स्टोक्स के प्रतिबन्ध पर स्मिथ का जवाब
एशेज में स्टोक्स के प्रतिबन्ध पर स्मिथ का जवाब
Share:

हर साल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच एशेज सीरीज का आयोजन होता है. अगले माह ऐसे में जब पहली बार इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी के बारे में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ से सवाल किया गया तो उन्होंने काफी घुमा-फिरा कर इसका जवाब दिया. आपको बता दे कि ब्रिस्टल में पिछले दिनों हुई मारपीट में स्टोक्स काफी बुरे फंसे हुए है. इस वजह से वे अगले माह नवम्बर में शुरू होने वाली एशेज सीरीज में शामिल नहीं हो सकेंगे. इस मामले में स्टोक्स काफी बुरी तरह फंसे हुए है.

इस घटना में स्टोक्स को अपने हाथ पर चोट भी लगी है. पुलिस ने उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया था. और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी स्टोक्स का नाम टीम सूची से हटा दिया था. एवं उनके स्थान पर स्टीवन फिन को राष्ट्रीय टीम में जगह दी गई है. 'एबीसी रेडियो' को दिए एक बयान में स्मिथ ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने इस घटना से संबंधित वीडियो को देखा था. हालांकि, स्मिथ  स्पष्ट रूप से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए.

स्मिथ ने कहा, ‘स्टोक्स का एशेज सीरीज में शामिल होना या न होना किसी के नियंत्रण में नहीं है. आप हमेशा अच्छी टीम के खिलाफ खेलना चाहते हैं और यही टेस्ट क्रिकेट है. इसमे किसी भी प्रकार का कोई शक नहीं है, कि स्टोक्स एक बेहतरीन खिलाड़ी है. 

ये भी पढ़े-

हैप्पी बर्थडे : क्रिकेट की धरा पर 'कुंबले' का जम्बो करियर

स्पोर्ट्स से जुड़े कुछ रोचक प्रश्नोत्तर

सहवाग ने कैसे दी जंबो को बधाई

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -