रॉयल अंदाज में वेकेशन मना रही है टीवी की यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
रॉयल अंदाज में वेकेशन मना रही है टीवी की यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट आजकल अपने सेक्सी फिगर से इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं. वह इस समय सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है और उनका अंदाज सबसे अनोखा नजर आता है. ऐसे में वह हमेशा अपनी अलग-अलग शहरों में ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती है जो सभी को पसंद आती हैं. ऐसे में इस बार एक बार फिर से किश्वर मर्चेंट ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जोकि तेजी से वायरल हो रही है और उनके फैंस को पसंद भी आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट इन दोनों छुट्टियों का आनंद लेती दिखाई दे रही है और हाल ही में उन्होंने ने इस वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और लिखा है Desi Vibes at the sakhiyon ki baadi at @fairmontjaipurindia Loving every bit of it इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर किश्वर ने लिखा है This is how every guest is welcomed at the @fairmontjaipurindia This place has my heart @criessepr इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन ताजा तस्वीरों में टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज बिलकुल रॉयल लग रहा है. इसी के साथ शेयर की गई कुछ तस्वीरों के जरिए तो किश्वर मर्चेंट का बोल्ड अंदाज भी सामने आया है जो सभी को भा रहा है. आपको पता ही होगा कि पांच साल तक ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता सुयश राय को डेट करने के बाद किश्वर मर्चेंट ने शादी का फैसला किया था और उसके बाद दोनों की शादी की तस्वीरों ने सभी को मदहोश किया था.

एक किसिंग सीन के चक्कर में जन्नत ने दे दी थी शो छोड़ने की धमकी

स्टेज पर नहीं बल्कि इस तरह होगी निमकी और मिंटू की मुलाक़ात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

नच बलिये से निकलते ही वेकेशन मनाने निकल पड़ीं उर्वशी ढोलकिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -