आज़ाद ने अमित शाह से मांगा पार्टी विरोधी गतिविधियों का सबुत
आज़ाद ने अमित शाह से मांगा पार्टी विरोधी गतिविधियों का सबुत
Share:

नई दिल्‍ली: DDCA मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली को कटघरे में खड़ा करने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद को भारतीय जनता पार्टी द्वारा निलंबित करने के बाद आजाद ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखा है, जिसमे उन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियों का सबूत मांगते हुए कहा की वह पार्टी के वफादार सदस्य रहे हैं. आजाद का कहना है की उन्हें भेजे गये निलंबन के पत्र में DDCA खोटाले का कोई जिक्र नहीं किया गया है जिसके चलते उन्होंने जेटली पर निशाना साधा था.

उन्होंने लिखा है की उन्हें यह भरोसा हुआ कि भाजपा का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. आजाद ने शाह को खत लिखते हुए कहा की निष्पक्षता से और स्वभाविक न्याय के सिद्धांत के तहत, मैं इसका इंतजार कर रहा हू कि पार्टी के हितों के विरोध में काम करने के मुझपर जो गंभीर आरोप लगे है उसमे अपना नाम साफ करने का एक अवसर मुझे मिलेगा.

आजाद ने शाह से अनुरोध करते हुए कहा की कृपया मुझे जल्द से जल्द उदाहरण और सबूत मुहैया कराएं कि मेने पार्टी विरोधी गतिविधियों के तहत काम किया है जिससे की मेरा संदेह दूर हो सके और में आपको संतोषजनक जवाब दे सकु. और में यह साबित कर सकु की मैने पार्टी के संविधान और न ही पार्टी के हितों के खिलाफ काम किया है. साथ ही आजाद ने अपने रिकॉर्ड का हवाला देते हुए कहा की वह भाजपा के बेदाग नेता रहे है. किसी भी विपक्षीय दलों से उनकी साठगांठ नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -