पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी

May 28 2019 08:58 PM
पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी

नई दिल्ली : पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी। मोदी बतौर प्रधानमंत्री दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई को शपथ लेंगे। एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि बेदी मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। इस बीच बेदी बुधवार को उपराज्यपाल के पद पर अपने तीन साल पूरे कर लेंगी लेकिन दिल्ली में शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने की वजह से वह केंद्र शासित प्रदेश में मौजूद नहीं रहेंगी। 

राहुल गाँधी की कांग्रेस नेताओं को दो टूक, एक महीने में ढूंढ लो मेरा विकल्प

अब तक ऐसा रहा हिसाब 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेदी के 29 मई 2016 को पद संभालने के बाद से ही उनकी तथा मुख्यमंत्री वी नारायणसामी एवं उनकी सरकार के बीच कई प्रशासनिक मुद्दों को लेकर ठनी रहती है। बेदी ने बाद में केंद्र शासित प्रदेश के लोगों को एक व्हाट्सएप संदेश में कहा कि वह केंद्र सरकार के समक्ष केंद्र शासित प्रदेश के मुद्दों को प्राथमिकता से उठाएंगी। 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं बुलाए जाने से बौखलाया पाक, दिया ऐसा बयान

विश्वास जताने के लिए आभारी हैं

इसी के साथ उन्होंने लोगों को लिखे एक 'खुले पत्र' में कहा कि वह पुडुचेरी की सेवा के लिए प्रधानमंत्री का उन पर विश्वास जताने के लिए आभारी हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री और सरकारी अधिकारियों को बिना किसी समर्थन के धन्यवाद दिया। उपराज्यपाल ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश के पास समृद्धि के लिए जरूरी सब कुछ मौजूद है, "बशर्ते समाज के सभी वर्ग अपने कर्तव्यों को पूरा करने की जिम्मेदारी लें.

भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा का दावा, कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में

जब चुनाव जीतकर घर पहुंचा भाजपा सांसद, देखकर भाव-विभोर हो गई माँ

अल्पेश ठाकोर का दावा, कहा- कुछ ही दिनों में कांग्रेस छोड़ देंगे 15 MLA