जब चुनाव जीतकर घर पहुंचा भाजपा सांसद, देखकर भाव-विभोर हो गई माँ

जब चुनाव जीतकर घर पहुंचा भाजपा सांसद, देखकर भाव-विभोर हो गई माँ

खजुराहो: 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली प्रचंड जीत पर जहां देश भर में जश्न का माहौल है. मध्य प्रदेश में भी भाजपा ने 29 में से 28 सीटों पर कब्जा जमाया है, जिसमें इस बार भाजपा ने सिंधिया राजघराने की कब्जे वाली सीट पर भी अपना परचम लहराया है.

वहीं खजुराहो लोकसभा सीट से जीतकर पहली बार लोकसभा पहुंचे बीडी शर्मा जब अपने घर लौटे तो यहां भी एक अलग ही दृश्य देखने को मिला, जहां बेटे की जीत से गदगद बीडी शर्मा की मां ने उन्हें गले से लगा लिया और भाव-विभोर होकर उनके गाल और हाथ चूमने लगीं.  खजुराहो लोकसभा से विजयी सांसद बीडी शर्मा अपनी मां से आशिर्वाद लेने खजुराहो के विनय नगर स्थित आवास पहुंचे थे. जहां उनकी मां उन्हें देखते ही बेहद प्रसन्न हो गईं.

इस दौरान बीडी शर्मा ने अपनी माँ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जहां मां जोधाबाई ने पुत्र को दही और मिठाइयां खिलाई और आशीर्वाद दिया. वहीं प्रेस वालों से बात करते हुए बीडी शर्मा ने कहा कि 'खजुराहो में जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता यहां पानी के संकट को दूर करना है. क्षेत्र की आवाम लंबे समय से पानी के संकट से जूझ रही है. ऐसे में मेरी पहली प्राथमिकता लोगों को पानी की किल्लत से निजात दिलाना है.'

 अल्पेश ठाकोर का दावा, कहा- कुछ ही दिनों में कांग्रेस छोड़ देंगे 15 MLA

'थलाइवा' ने पीएम मोदी को बताया करिश्माई नेता, राहुल गाँधी को दी ये सलाह

ईशनिंदा को लेकर पाकिस्तान ने फिर हिंसा, हिन्दुओं पर हमला किया, दुकानें फूंकी