भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा का दावा, कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में
भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा का दावा, कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में
Share:

जयपुर: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में पिछले दिनों राहुल गांधी की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से नाराजगी और उनसे मिलने से मना करने की खबरों के बीच राजस्‍थान कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता ज्ञानदेव आहूजा ने दावा किया है कि कांग्रेस के 25 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि ये विधायक कांग्रेस से तंग आ चुके हैं।  

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने पार्टी की जगह परिवार को महत्व देने वाले पार्टी नेताओं पर अपना गुस्सा जताते हुए सोमवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करने से इनकार कर दिया था। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने अपने घर पर सोमवार सुबह 11 बजे गहलोत से मिलने का वक़्त दिया था। एक सूत्र ने कहा है कि, "राहुल गाँधी ने गहलोत से मिलने से इनकार कर दिया और कहा है कि वह महासचिव के।सी। वेणुगोपाल से मुलाकात कर लें।" 

सूत्रों ने कहा कि अशोक गहलोत ने उसके बाद वेणुगोपाल और पार्टी नेता अहमद पटेल से भेंट की। कांग्रेस प्रमुख की यह बेरुखी ऐसे वक़्त में सामने आई है, जब दो दिनों पहले राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की शर्मनाक पराजय के लिए वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं बख्शा था। कांग्रेस कुल 52 लोकसभा सीटें जीत पाई और राजस्थान में वह एक भी सीट नहीं हासिल कर पाई, जबकि मध्य प्रदेश में केवल एक सीट जीतने में सफल हुई।

अल्पेश ठाकोर का दावा, कहा- कुछ ही दिनों में कांग्रेस छोड़ देंगे 15 MLA

'थलाइवा' ने पीएम मोदी को बताया करिश्माई नेता, राहुल गाँधी को दी ये सलाह

ईशनिंदा को लेकर पाकिस्तान ने फिर हिंसा, हिन्दुओं पर हमला किया, दुकानें फूंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -