अगले सीजन के लिए अश्विन ने बताई पंजाब की जरुरते
अगले सीजन के लिए अश्विन ने बताई पंजाब की जरुरते
Share:

मोहाली : इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में जीत के साथ लीग का समापन करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि अगले सीजन के लिए उनकी टीम को एक कोर ग्रुप बनाने की जरूरत है। पंजाब ने लोकेश राहुल (71) और निकोलस पूरन (36) की शानदार पारियों के दम पर रविवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 के अपने अंतिम लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत के साथ लीग का समापन किया।

बैंगलोर को कोचिंग देना चाहता है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज

कुछ ऐसा बोले अश्विन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी पंजाब की 14 मैचों में यह छठी जीत रही है और उसने 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर रहकर लीग का समापन किया। अश्विन ने मैच के बाद कहा, "यह हमारे लिए आसान नहीं था। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़कर हमने कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

IPL 2019 : मुंबई ने कोलकाता को हराकर हैदराबाद को दिया तोहफा

अगले सीजन के लिए तैयार है 

इसी के साथ उन्होंने कहा, "कुछ कारण हैं। हमने मैचों में अच्छा नहीं किया, खासकर पावरप्ले और मध्यओवरों में। मुझे लगता है कि जब टीमें योजना बनाती हैं और हमारे पास वापस आती हैं, तो हमें ठीक से इसका जवाब देना होगा। हमने क्वालीफाई नहीं किया। अगले सीजन के लिए हमें कोर ग्रुप तैयार करना होगा। टीम की अपनी योजनाओं और इस साल की लीग के लिए नीलामी के बारे में उन्होंने कहा कि अधिकांश टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया।

वेस्टइंडीज के इन दो बल्लेबाजों ने बनाया साझेदारी का एक ऐसा रिकॉर्ड

पीसीबी के इस प्रस्ताव को यूनुस की ना

IPL 2019 : ग्रुप मुकाबले खत्म, अब इन चार टीमों के बीच होगी खिताबी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -