कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस से इस बार काफी वक्त गायब रहेंगी किम कार्दशियन
कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस से इस बार काफी वक्त गायब रहेंगी किम कार्दशियन
Share:

कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस के सीजन 13 के दौरान हम किम कार्दशियन को ज्यादा नहीं देख पाएंगे। यह शो कान्ये वेस्ट के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान भी शूट किया जा रहा है. किम के लिए कान्ये के अस्पताल में गुजरने वाले वक्त के समय उनकी प्राइवेसी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए अभी उन्होंने इस शो के किसी भी क्रू को अस्पताल के आस पास कुछ भी शूट करने की इजाजत नहीं दी है.

किम युसीएलए मेडिकल सेंटर में अपने विजिट को इतना प्राइवेट रखती हैं कि 21 नवम्बर को कान्ये के ब्रेक डाउन के बाद कोई भी मीडिया पर्सन या फोटोग्राफर इस दौरान किम की एक भी फोटो क्लिक नहीं कर पाया है.इसलिए उनके शो के कैमरे भी उन्होंने इस सीरियस सिचुएशन से दूर ही रखे हैं। किम फिलहाल एक वक्त में एक ही काम करना चाहती है और फिलहाल उन्हें खुद को नहीं पता कि वो अपने शो के लिए शूटिंग करने वापस कब आएँगी या फिर कान्ये और किम कैमरा के सामने क्या शेयर करेंगे।

किम का मुख्य फोकस अभी एक अच्छी बीवी साबित होने पर है जिसके पति को उसकी इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है, अस्पताल में वो रियलिटी स्टार का तमगा पीछे छोड़ आयी है. हम समझ सकते हैं की अभी किम किस मेन्टल कंडीशन से गुजर रही होंगी, एक तरफ तो आगे हॉलीडेज आ रहे है और उसी समय उनके पति इस हालत में है. 

निक यंग को हजम नहीं हो रहा इग्गी-फ्रेंच का साथ

Michael Jackson की बेटी Paris Jackson की Hot Photo हो रही है viral

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -