बर्थडे स्पेशल : युवराज के साथ अफेयर को लेकर किम थी सुर्ख़ियो में
बर्थडे स्पेशल : युवराज के साथ अफेयर को लेकर किम थी सुर्ख़ियो में
Share:

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म से करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा का आज जन्मदिन है. महाराष्ट्र के अहमदनगर में 21 जनवरी 1980 को जन्मी किम शर्मा ऐसी ही शख्सियत हैं, जो बाॅलीवुड में अपने अभिनय से जानी जाती हैं.किम शर्मा ने अपनी स्कूलिंग पंचगनी के बोर्डिंग स्कूल से की.जूनियर काॅलेज में अध्यापन करने के लिए किम शर्मा अहमदनगर गईं, मगर वहां के वातावरण और संस्कृति में खुद को ढाल नहीं सकीं और वहां से चली गईं.

मुंबई में किम शर्मा को टूथपेस्ट के एडर्वटाइजमेंट के लिए आॅडिशन का अवसर मिला. जिसमें वह सिलेक्ट हो गईं. इसके बाद उन्होंने बहुत सारे एडर्वटाईजमेंट किए. इस दौरान किम शर्मा को आदित्य चोपड़ा ने देखा और उसे अपनी फिल्म मोहब्बतें के लिए चयनित कर लिया. जिसमें वह जुगल हंसराज के साथ दिखाई दी.

किम शर्मा ने यहां से तुमसे अच्छा कौन है, कहता है दिल बार - बार, यकीन और फिदा आदि फिल्मों में काम किया. किम शर्मा और क्रिकेटर युवराजसिंह के बीच दोनों की दोस्ती लंबे समय तक रही मगर कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां हो गईं. साल 2010 में किम ने केन्याई बिजनेसमैन अली पुंजनी से शादी कर ली. इसके बाद से ही वे फ़िल्मी दुनिया की चखचौंध से दूर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -