किम कर्दशियां ने कहा- 'मेरी बेटी ट्रंप से बेहतर राष्ट्रपति हो सकती है'
किम कर्दशियां ने कहा- 'मेरी बेटी ट्रंप से बेहतर राष्ट्रपति हो सकती है'
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा होती है तो वो है रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां. किम रोजाना अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. लेकिन कई बार वो अपने किसी बयान के कारण भी चर्चा का विषय बन जाती हैं. पिछले महीने ही किम ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि उनकी चार वर्षीय बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुकाबले बेहतर ढंग से चला सकती है. लेकिन इन दिनों एक बार फिर किम के उस बयान की चर्चा होना शुरू हो गई हैं.

सूत्रों की माने तप 36 वर्षीय मॉडल किम ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया था. मिली जानकारी के मुताबिक किम ने कहा था कि, "वर्तमान राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है. मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी." उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, "हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है, उन्हें पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है. ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक है."

किम ने इस इंटरव्यू में इतना तक कह दिया था कि, "हर एक दिन जो हो रहा है, उस पर आप यकीन नहीं कर पाते और अगले दिन फिर कुछ और होता है जो पहले से भी ज्यादा मूर्खतापूर्ण और दुखद होता है." आपको बता दें किम ने अपनी हॉटनेस के जरिए दुनिया भर में बड़ा नाम कमा लिया है.

ड्रग्स के नशे में हुई थी इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, बनाया गया था सेक्स टेप

पति के नाराज होने के बाद भी अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती है ये एक्ट्रेस

अग्निकांड में घर खो चुके लोगों को किम कार्दशियन ने दान किए करोड़ो रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -