Oscars 2020: 10 वर्षीय ये अभिनेत्री पर्स में छिपाकर पहुंची सैंडविच, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब
Oscars 2020: 10 वर्षीय ये अभिनेत्री पर्स में छिपाकर पहुंची सैंडविच, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब
Share:

हॉलिवुड के सबसे बड़ा अवॉर्ड्स फंक्शन 92वें अकैडमी अवॉर्डस का 9 फरवरी को लॉस ऐंजिलिस में आयोजन हुआ. इस दौरान कई ऐसी चीजें भी देखने को मिलीं जो अजीबोगरीब थीं. हालांकि इनमें से कुछ मामले मासूमियत भरे भी थे. अब जैसे ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान छत से बारिश का पानी टपकना लगा. वही, 10 साल की ऐक्ट्रेस जूलिया बटर्स (वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलिवुड) अपने खाने की व्यवस्था खुद करके आई थीं. उनके पर्स में सैंडविच मिलने के बाद यह राज खुला तो सभी ये सुन हंस पड़ें.

जी हां, रविवार को अकेडमी अवार्ड्स के दौरान उन्होंने अपने पर्स में टर्की सैंडविच रखा हुआ था. खुद एक्ट्रेस जूलिया ने इसका खुलासा भी किया. उन्होंने कहा, 'ऑस्कर मे हिस्सा लेना मेरा सपना था. यह सपना आज पूरा हुआ.' इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह पर्स में अपने लिए सैंडविच लेकर आई हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे यहां का खाना पसंद नहीं है. शायद ये बातें उन्होंने इसलिए कहीं कि इस वर्ष खाने में यहां 70 फीसदी प्लांट बेस्ड व्यंजन थे.' जहां तक 10 साल की ऐक्ट्रेस जूलिया की बात है, तो वह अपने पिंक ड्रेस में रेड कॉर्पेट पर बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. उन्होंने मैचिंग कलर का पर्स भी केरी किया हुआ था. स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड में भी उनके ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ था.

बता दें कि इससे पहले लियोनार्डो डिकाप्रियो और उनकी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन का आखिरकार अकैडमी अवॉर्ड्स 2020 में पहला पब्‍लिक अपियरेंस हुआ और उन्‍होंने कपल के रूप में डेब्‍यू किया हुआ था. इस दौरान सभी की नजरें उनपर टिक गईं. यह लियो के लिए महत्‍वपूर्ण रात थी जिन्‍हें 'वन्‍स अपॉन अ टाइम इन हॉलिवुड' में उनके रोल के लिए बेस्‍ट ऐक्‍टर कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया. यहां उन्‍होंने अपनी लेडी लव के साथ पहुंचने का निर्णय लिया. 15 साल पहले लियो अपने साथ Gisele Bundchen को 2005 में ऑस्‍कर्स में लेकर पहुंचे थे. उसके बाद से वह अब किसी महिला को लेकर साथ पहुंचे हैं जिसे वह डेट कर रहे हैं. 

Oscars 2020 में किसी हिंदी फिल्म ने नहीं बनाई जगह, लेकिन खास परफॉर्म से लूटी महफिल

Oscar Award: इस हॉलीवुड मूवी के लिए की भारतीय वीएफएक्स कलाकारों ने मेहनत

समंदर किनारे इस हॉट मॉडल ने दिया सेक्सी पोज, जिसे देख फैंस की थम गई साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -