+

खाना बर्बाद करते नजर आईं कार्दशियां फैमेली, फैंस जमकर कर रहे ट्रोल

खाना बर्बाद करते नजर आईं कार्दशियां फैमेली, फैंस जमकर कर रहे ट्रोल

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री किम कार्दशियां एक शानदार सेलेब्रिटी हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. आए दिन वह अपनी फोटोज से सभी को मदहोश कर जाती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, फैंस उनके सेलेब्रिटी परिवार के शो कीपिंग अप विद कार्दशियां में विवादों, झगड़ों और मजेदार मोमेंट्स को बहुत पसंद करते हैं. वहीं इस शो के लेटेस्ट प्रोमो ने फैंस में गुस्सा भर दिया है और सभी फैंस दुखी नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khloé (@khloekardashian) on

आप देख सकते हैं हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में ये फैमिली फूड प्रॉडक्ट्स को हवा में और फ्लोर पर वेस्ट करते हुए देखी जा सकती है. जी दरअसल कोले कार्दशियां ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है और इस क्लिप में देखा जा सकता है कि, ''इस पॉपुलर फैमिली के बीच खाने को लेकर फाइट हो रही है.'' वहीं इस वीडियो में किम, कॉर्टनी, कोले और क्रिस एक दूसरे पर पास्ता, ड्रिंक्स और दूसरे फूड आइटम्स फेंकते हुए नजर आ रहे हैं और कार्दशियां फैमिली इस वीडियो में काफी मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं लेकिन फैंस ने इस वीडियो को लेकर काफी आपत्ति जताई है. हाल ही में इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ''कितने ही लोग हैं जिन्हें बिना कुछ खाए सोना पड़ता है और आप लोग फूड के साथ खेल रहे हैं. मैं इस परिवार से बेहद प्रभावित था लेकिन उनकी इस गतिविधि ने मुझे काफी दुखी किया है.''

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ''मैं ये वीडियो देखकर इतना ही सोच सकती हूं कि दुनिया में इतने सारे भूखे लोग होने के बाद भी आप खाने के प्रति कितना असंवेदनशील नजरिया अपना रही हैं. खाने के अलावा भी बाकी चीजें इस्तेमाल कर मजा किया जा सकता है.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ये बेहद गलत और असंवेदनशील है. लोगों के पास ब्रेकफास्ट तक के पैसे नहीं होते हैं और आप खाना खेल में खराब कर रहे हैं.'' इस तरह किम जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

माइली सायरस ने कराई वोकल कॉर्ड की सर्जरी, फैंस ने मांगी दुआ

लियोनार्डो डिकैप्रियो को 'टाइटैनिक' फिल्म ने बनाया लोकप्रिय, इस कथित मॉडल के साथ आए नजर

प्यार में मिला धोखा लेकिन, दर्द को अपनी ताकत बनाकर बनी अरबों कमाने वाली सिंगर