लियोनार्डो डिकैप्रियो को 'टाइटैनिक' फिल्म ने बनाया लोकप्रिय, इस कथित मॉडल के साथ आए नजर
लियोनार्डो डिकैप्रियो को 'टाइटैनिक' फिल्म ने बनाया लोकप्रिय, इस कथित मॉडल के साथ आए नजर
Share:

बीते 11 नवंबर को हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी कथित मॉडल गर्लफ्रेंड Camila Morrone नजर नहीं आईं. हॉलीवुड में खबरों हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। Camila अभी 22 साल की हैं. अब बात करते हैं लियोनार्डो की। लियो को आप 'टाइटैनिक' फिल्म से जानते होंगे. इस फिल्म ने डिकैप्रियो को सुपस्टार बना दिया.उनके साथ इस फिल्म में केट विंसलेट नजर आईं थीं. इन दोनों की प्रेम कहानी और कैमिस्ट्री को फिल्म में खूब पसंद किया गया था.

हॉलीवुड के सुपरमैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

टाइटेनिक फिल्म में लियोनार्डो ने जैक और केट ने रोज का किरदार निभाया था. दोनों के बीच का रोमांटिक सीन भी जबरदस्त लोकप्रिय हुआ था. डिकैप्रियो को इस फिल्म ने वो सब दिया जिसके वो हकदार हैं. अमेरिका के कैलिफोर्निया में जन्में डिकैप्रियो अच्छे फिल्मकारों के पसंदीदा अभिनेता हैं और ऑस्कर के अलावा वो कई अन्य अवार्ड जीत चुके हैं. खैर अगर आप लियोनार्डो डिकैप्रियो को नहीं जानते हैं तो आपको उनकी ये फिल्में जरूर देखनी चाहिए.

रोमन पोलेंस्की ने डिनर के बहाने कमरे में बुलाकर इस एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार

ब्लड डायमंड :हीरों के तस्कर डैनी आर्चर की भूमिका में लियोनार्डो डिकैप्रियो की एक्टिंग की सबने सराहना की. एक गोरा सिपाही जो एक काले खनिक की मदद से हीरा निकाल पाता है लेकिन अंत में उसकी मौत हो जाती है. लियोनार्डो को नामांकन मिला ऑस्कर का लेकिन ऑस्कर नहीं मिला. फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी. इसे एडवर्ड ज़्विक ने निर्देशित किया था.

भारत में हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टीन स्टुअर्ट इस फिल्म से करने वाली है धमाकेदार एंट्री

द एविएटर : सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में लियोनार्डो मुख्य भूमिका में थे. एक ऐसा बिजनेसमैन जो कई उद्योग खड़ा करता है और आखिर में बीमार पड़ जाता है और पागल हो जाता है. लियोनार्डो को इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेता का नामांकन हासिल हुई लेकिन अवार्ड नहीं मिल सका.फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी.

कैटी पेरी ने हॉट फोटो किया शेयर, बाइक पर बैठकर फैंस को बनाया ​दीवाना

वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल : सिंगर कैटी पेरी ने भारत में ली एंट्री, महंगे टिकट पर भी टूटे फैंसहॉलीवुड एक्ट्रेस

हैली बेरी के सिक्स एब्स फ्लॉन्ट देखकर फैंस हो गए हैरान, यहाँ देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -